Begin typing your search above and press return to search.

इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे है क्रिकेटर केएल राहुल ….एक जैसी टी-शर्ट पहने नजर आये दोनों…तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल…

इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे है क्रिकेटर केएल राहुल ….एक जैसी टी-शर्ट पहने नजर आये दोनों…तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल…
X
By NPG News

नई दिल्ली 10 सितम्बर 2020 बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया का पुराना नाता है. अब तक कई क्रिकेटर्स बॉलीवुड हसीनाओं पर अपना दिल हार चुके हैं इस लिस्ट में विराट कोहली-अनुष्का शर्मा हरभजन सिंह-गीता बसरा और शर्मिला टैगोर-नवाब पटौदी जैसे कई नाम शामिल है. वहीं एक खिलाड़ी और एक हसीना की प्रेम कहानी की ये लिस्ट लगातार लंबी होती जा रही है. बताया जा रहा है कि शायद इस लिस्ट में टीम इंडिया के बेहतरीन सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल और बॉलीवुड के अन्ना उर्फ सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी का नाम भी शामिल हो सकता है.

Athiya Shetty finally opens up about her link-up reports with cricketer KL  Rahul | Hindi Movie News - Times of India

पिछले काफी समय से अथिया और केएल राहुल के अफेयर की खबरें मीडिया में फैली हुई हैं. मगर अथिया और केएल दोनों ने ही इस मामले में चुप्पी साधी हुई है. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. एक फैन पेज ने सोशल मीडिया पर दोनों के कुछ फोटोज का कोलाज शेयर किया है जिनमें केएल और अथिया शेट्टी सेम-सेम टी-शर्ट में पहने नज़र आ रहे हैं. भले ही दोनों अपने रिश्ते को लेकर कुछ ना कहें लेकिन ये तस्वीरें ख़ामोशी से बहुत कुछ कह रही हैं.
आपको बता दें कि अथिया और केएल राहुल के रिश्तें को लेकर मीडिया में चर्चा पिछले साल से हो रही है. वहीं इस साल भी अथिया ने केएल राहुल के बर्थडे पर यानि 18 अप्रैल 2020 को राहुल के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी. साथ ही तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा था- ‘हैप्पी बर्थडे माय पर्सन.’ वैसे ये पहली बार नहीं है जब केएल राहुल का नाम किसी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है.

Next Story