Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेटर अंकित राजपूत ने बताया अपना सपना, बोले-जब तक पूरा नहीं तब तक चैन नहीं….

क्रिकेटर अंकित राजपूत ने बताया अपना सपना, बोले-जब तक पूरा नहीं तब तक चैन नहीं….
X
By NPG News

नईदिल्ली 5 दिसंबर 2020. कनपुरिया तेज गेंदबाज अंकित राजपूत मानते हैं कि इस बार का आईपीएल में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। उन्हें उम्मीद थी कि वह 20 विकेट का कोटा पूरा करेंगे। पर राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल अंकित के खाते में नौ विकेट आए। अंकित कहते हैं कि उन्हें बहुत मेहनत करनी है। उनका सपना भारतीय टीम में जगह बनाना है। जब तक वह अपना यह सपना पूरा नहीं कर लेते तब तक चैन से नहीं बैठेंगे।

अंकित राजपूत शुक्रवार को राजधानी के इकाना स्टेडियम में हुई एक क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने पहुंचे थे। अंकित ने बताया आईपीएल में उन्होंने अपनी कई कमियां महसूस कीं। इन्हें दूर करने के लिए वह कड़ी मेहनत करेंगे। आईपीएल खत्म होने के बाद वह मेहनत करने में जुट गए हैं।
प्रथम श्रेणी के 63 मैचों में 215 विकेट अपने खाते में डाल चुके उत्तर प्रदेश टीम के तेज गेंदबाजी अंकित राजपूत कहते हैं कि फिलहाल उनके सामने घरेलू सत्र यानी रणजी ट्रॉफी और मुश्ताक अली ट्रॉफी के मुकाबले हैं। इन प्रतियोगिताओं में वह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभी बीसीसीआई ने रणजी ट्रॉफी का कार्यक्रम जारी नहीं किया है। पर उम्मीद है कि जनवरी से सत्र शुरू हो जाएगी।

कभी कोलकाता नाइट राइडर्स तो कभी किंग्स इलेवन पंजाब और अब राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल रहे अंकित ने बताया कि आईपीएल से उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला है। यूं तो महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा आदि ने उन्हें बहुत सिखाया पर गौतम गंभीर उनके लिए खास रहे। गंभीर ने उन्हें सिर्फ खेल ही नहीं मैदान और उसके बाहर पूरे आत्मविश्वास के साथ खड़े रहने की सीख दी।

Next Story