स्टेडियम में होगी दर्शकों की वापसी, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया कन्फर्म…

नईदिल्ली 14 सितम्बर 2020. ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच आगामी क्रिकेट मुकाबलों में दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत दी जाएगी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को इसकी पुष्टि की। इस साल मार्च के बाद यह पहली बार होगा कि किसी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज में दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति होगी। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की वजह से हाल में जितने भी मैचों का आयोजन किया गया, वे सभी बिना दर्शकों के ही खेले गए।

स्टेडियम में दर्शकों के साथ ऑस्ट्रेलिया में आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया टी20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला था, जो कि मेलबोर्न क्रिकेट मैदान पर हुआ था। आगामी सीरीज में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम के बीच तीन टी20 और वनडे मुकाबले खेले जाएंगे।

सोमवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से जारी बयान में कहा गया, “कोरोना वायरस से सुरक्षा के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य नियमों को देखते हुए सीमित संख्या में टिकट उपलब्ध कराए जाएंगे।” टिकटों की बिक्री ऑनलाइन माध्यम से की जाएगी और इसके बाद दर्शकों से अपने मोबाइल को स्वाइप करने के लिए कहा जाएगा, ताकि संक्रमण होने अथवा फैलने की स्थिति में कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग की जा सके।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.