npg

जम्मू कश्मीर के उधमपुर में सेना के हेलीकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग, दोनों पायलट शहीद…

जम्मू कश्मीर 21 सितंबर 2021 जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में पटनी टॉप के नजदीक मंगलवार को सेना का एक चीता हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है। जानकारी के अनुसार, हेलीकॉप्टर में दो पायलट सवार थे, क्रैश लैंडिंग की वजह से घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार, स्थानीय लोगों की मदद से हेलीकॉप्टर से दोनों पायलटों […]

Spread the love

जम्मू कश्मीर के उधमपुर में सेना के हेलीकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग, दोनों पायलट शहीद…
X

जम्मू कश्मीर 21 सितंबर 2021 जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में पटनी टॉप के नजदीक मंगलवार को सेना का एक चीता हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है। जानकारी के अनुसार, हेलीकॉप्टर में दो पायलट सवार थे, क्रैश लैंडिंग की वजह से घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार, स्थानीय लोगों की मदद से हेलीकॉप्टर से दोनों पायलटों को निकाला गया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

हेलीकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग जम्मू के पटनीटॉप इलाके की शिवगढ़ पहाड़ियों में हुई. पायलट की पहचान मेजर रोहित कुमार और मेजर अनुज राजपूत के रूप में हुई है.

दुर्घटना के बाद आई तेज आवाज

जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद तेज आवाज आई थी और पूरे इलाके में धुंआ फैल गया. उधमपुर रियासी रेंज के डीआईजी सुलेमान चौधरी ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम को रवाना किया गया है.

जम्मूः उधमपुर में आर्मी का हेलिकॉप्टर क्रैश, घायल पायलटों ने अस्पताल में  तोड़ा दम - jammu Udhampur Shivgarh Dhar area Army chopper crashed due to  bad weather ntc - AajTak

Next Story