राम गोपाल वर्मा की इस फ़िल्म पर कोर्ट ने लगाई रोक, शुरू की अपनी ही बायोपिक बनाने की तैयारी

मुंबई 26 अगस्त 2020. निर्माता- निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अपनी खुद की बायोपिक बनाने का फैसला किया है। वह इस बायोपिक को एक फिल्म सीरीज का रूप देंगे जिसमें हर एक फिल्म लगभग दो घंटे की होगी। राम गोपाल ने इस सीरीज में तीन फिल्मों की घोषणा कर दी है। लिखने का काम खुद राम गोपाल वर्मा करेंगे और निर्देशन की जिम्मेदारी उन्होंने एक नए निर्देशक दोरासाई तेजा को दी है।

राम गोपाल वर्मा ने अपनी इस बायोपिक की घोषणा सोशल मीडिया पर कई पोस्ट साझा करके की है। उन्होंने बताया है कि सीरीज के हर भाग में उनकी जिंदगी के अलग अलग सालों का जिक्र होगा। उम्र के हर पड़ाव में उन्होंने किन कठिनाइयों का सामना किया? वह अलग-अलग भाग में क्रम से दिखाया जाएगा। सीरीज के पहले भाग का नाम ‘रामू’ होगा। इस भाग में उनकी कहानी उस वक्त की होगी जब वह 20 साल के थे। फिल्म में राम गोपाल का किरदार कोई एक युवा कलाकार निभाएगा।

पहले भाग में उनके कॉलेज के दिन, पहला प्यार और लोगों से लड़ाइयों जैसी चीजें दिखाई जाएंगी। सीरीज के दूसरे भाग का नाम ‘राम गोपाल वर्मा’ रखा है। इसमें रामगोपाल का किरदार कोई दूसरा कलाकार अदा करेगा। फिल्म में उनकी जिंदगी की कहानी मुंबई में लड़कियों, गैंगस्टर और अमिताभ बच्चन के साथ होगी। वहीं, तीसरी फिल्म का नाम उन्होंने ‘आरजीबी- द इंटेलिजेंट इडियट’ दिया है। इस फिल्म में वह अपना किरदार खुद ही निभाएंगे। यहां रामगोपाल अपनी जिंदगी की विफलताओं, भगवान, काम और समाज के बारे में अपने विचार दिखाएंगे। रामगोपाल ने कहा कि उनकी यह फिल्म सीरीज विवादों से भरी रहेगी।

इधर राम गोपाल वर्मा ने अपनी बायोपिक की घोषणा कर दी है और उधर उनके निर्देशन में बन रही फिल्म ‘मर्डर’ पर तेलंगाना की अदालत ने रोक लगा दी है। कोर्ट का कहना है कि राम गोपाल अपनी फिल्म का निर्माण और रिलीज करने की प्रक्रिया तब तक रोक दें जब तक इस हत्या के केस की छानबीन पूरी होकर फैसला नहीं आ जाता। राम गोपाल की यह फिल्म एक ऑनर किलिंग पर आधारित है। उनकी इस फिल्म को बनाने और रिलीज करने पर रोक लगाने के लिए पी बालास्वामी ने अदालत में याचिका दायर की थी।

Spread the love