Begin typing your search above and press return to search.

महोत्सव में शराब का काउंटर: अवैध शराब बिक्री के आरोप पर मंत्री अमरजीत का अजीबोगरीब बयान “मैनपाट में आमोद प्रमोद के लिए जाते हैं.. सत्यनारायण कथा के लिए नहीं..”

महोत्सव में शराब का काउंटर: अवैध शराब बिक्री के आरोप पर मंत्री अमरजीत का अजीबोगरीब बयान “मैनपाट में आमोद प्रमोद के लिए जाते हैं.. सत्यनारायण कथा के लिए नहीं..”
X
By NPG News

अंबिकापुर,16 फ़रवरी 2021। मैनपाट महोत्सव में काउंटर लगा कर शराब बिक्री के मसले को लेकर सियासती आरोप के निशाने पर आए मंत्री अमरजीत भगत ने आरोप का जवाब देते हुए नए विवाद को जन्म दे दिया है।हालाँकि जो अमरजीत भगत को जानते हैं उनके लिए मंत्री भगत की ठेठ सरगुजिहा शैली का अंदाज नया नहीं लगेगा लेकिन जो नहीं जानते उन्हें तकलीफ़ हो सकती है।
दरअसल मैनपाट सीतापुर विधानसभा का हिस्सा है, और मैनपाट महोत्सव को लेकर मंत्री अमरजीत भगत की रुचि और दखल बेहद प्रभावी है। इस बार मैनपाट महोत्सव में महोत्सव स्थल के पास शराब के ओपन काउंटर लगे हुए थे। हालाँकि ज़िला प्रशासन ने इसे हटवा दिया, लेकिन हटाने के पहले तक यह मुद्दा बन गया। और मुद्दा आरोप की तरह तब्दील हुआ जिसके निशाने पर मंत्री अमरजीत भगत आ गए।
मंत्री अमरजीत भगत से सवाल हुआ कि मैनपाट महोत्सव में शराब के ओपन काउंटर कैसे लगे तो पहले उन्होंने कहा –

“मेरे पास ऐसी कोई शिकायत या सूचना अब तक नहीं आई है कि महोत्सव में शराब के ओपन काउंटर मौजुद थे..”

और इसके तत्काल बाद मंत्री भगत ने कहा

“सूना एक ठे बात.. ओहर है महोत्सव.. जितना झन आथें आमोद प्रमोद बर आथें.. सत्यनारायण कथा थोड़ी होत रहिस.. काहे बर हल्ला हूल्ली करत हैं.. मज़ा करें”

मंत्री भगत ने खड़ी सरगुजिहा याने अंबिकापुरिहा बोली में जो कहा उसके मायने यह है कि, मैनपाट महोत्सव में लोग आनंद करने आते है, आमोद प्रमोद होता है, जो लोग शराब कैसे पहुंचा कैसे बिक रहा था पर सवाल उठा रहे हैं, उनको पता होना चाहिए यहाँ कोई सत्यानारायण कथा नहीं हो रही थी।

Next Story