पार्षद ने भीड़ के साथ युवक से की मारपीट !घटना का वीडियो वायरल.. पार्षद कामरान अंसारी की दलील – कार्यालय में विवाद कर रहे थे.. मैने मारपीट से बचाया है.. मारपीट नही की” महापौर बोले – “मैने अभी वीडियो देखा नही है..”

रायपुर,11 जनवरी 2021। राजधानी में एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में पार्षद कामरान अंसारी और युवाओं का समूह एक युवक की पिटाई करते दिख रहा है। हालाँकि इस वीडियो को लेकर पार्षद कामरान अंसारी की दलील है कि, फ़िल्मांकन करते समय शरारत की गई है, वे उस युवक को मारपीट से बचा रहे थे।
वीडियो लाल बहादुर शास्त्री वार्ड का है, वीडियो में पार्षद कामरान अंसारी खुद मौजुद हैं और एक युवक बेतहाशा मार खाते दिख रहा है। युवक की दलील है कि वह समस्या की जानकारी देने पार्षद कार्यालय गया था जहाँ उसके साथ मारपीट हुई। जबकि मारपीट के दोषी बताए जा रहे पार्षद कामरान अंसारी का दावा है कि, युवक नशे में उत्पात कार्यालय में उत्पात कर रहा था, वार्ड वासी नाराज होकर उसे पीटने लगे तो उन्होने बचाने की कोशिश की, लेकिन वीडियो ऐसा बनाया गया जिससे लगे कि वे खुद मारपीट कर रहे हैं। पार्षद कामरान अंसारी का यह भी दावा है कि, उन्होने खुद होकर पुलिस को सूचना दी है, और युवक के कथित उत्पात से कार्यालय और एक समर्थक को चोट आई है।
इधर इस मसले को लेकर महापौर एजाज़ ढेबर ने खुद को बैठक में व्यस्त बताते हुए संक्षिप्त टिप्पणी दी। मेयर एजाज ढेबर ने कहा –
“मैने अभी वीडियो नही देखा है, मैं वीडियो देखने के बाद ही कुछ कह पाउँगा.. बैठक में हूँ”
हालाँकि वीडियो वायरल होते ही भाजपा आक्रामक हो गई है। भाजपा के गौरीशंकर श्रीवास ने कहा –
“अगर ये जनप्रतिनिधि का आचरण है तो गुंडाराज किसे कहते हैं.. कोई बात थी आपत्तिजनक व्यवहार का मसला था तो पुलिस है, बात उस तक पहुँचाते, जो वीडियो में दिख रहा है वह आतंक और डर बढ़ाने वाला है.. और जो आलम है उसमें यह उम्मीद करना भी बेमानी है कि, पुलिस कोई कार्यवाही करेगी”

 

Spread the love