क्या ये हो सकता है रैना का रिप्लेसमेंट, श्रीनिवासन ने दिया इशारा

नईदिल्ली 31 अगस्त 2020. चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) सुरेश रैना के रिप्लेसमेंट पर नजरें टिकाए है। बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन ने उनके रिप्लेसमेंट की तरफ इशारा करते हुए कहा, ”कौन जाने ऋतुराज स्टार हों।” श्रीनिवासन ने यह बात आउटलुक के दिए एक इंटरव्यू में कही।

ऋतुराज गायकवाड़ उन दो खिलाड़ियों में हैं, जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। महाराष्ट्र का यह खिलाड़ी पिछले सीजन में डेब्यू कर चुका है। वह घरेलू क्रिकेट और इंडिया ए की तरफ से अपनी योग्यता साबित कर चुका है।

वह 2018-19 में विजय हजारे ट्रॉफी में 8 पारियों में 45.62 की औसत से 365रन बना चुके हैं। उनका स्ट्राइक रेट 90 था। इस साल शुरुआत में वह सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। उन्होंने 42 की औसत और 146 की स्ट्राइक रेट से 419रन बनाए थे।

सत्रों का भी हिस्सा रहे। चेन्नई में आयोजित इस ट्रेनिंग कैंप में महेंद्र सिंह धोनी, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, अंबाती रायडू, मुरली विजय और गेंदबाजी सलाहकार लक्ष्मीपति बालाजी भी शामिल थे। रैना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। वह 164 आईपीएल मैचों में 4527 रन बना चुके हैं। वहीं, उन्होंने आईपीएल के 193 मैचों में 5368 रन बनाए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.