Begin typing your search above and press return to search.

Vodafone-Idea का शानदार ऑफर...अब फ्री में घर पहुंचेगा VIP और मोबाइल नंबर... लीजिये इस सुविधा का फायदा

Vodafone-Idea का शानदार ऑफर...अब फ्री में घर पहुंचेगा VIP और मोबाइल नंबर... लीजिये इस सुविधा का फायदा
X
By NPG News

नईदिल्ली 22 दिसम्बर 2021. वोडाफोन आइडिया ने अपने यूजर्स के लिए एक नई सेवा शुरू की है जो कस्टमाइजेबल और प्रीमियम मोबाइल फोन नंबरों की मुफ्त होम डिलीवरी ऑफर कर रही है. मोबाइल नंबर एक पैटर्न या किसी अहम डेट जैसे एनीवर्सरी, जन्मदिन, लकी नंबर पर भी आधारित हो सकता हैं. वीआई ग्राहक प्रीमियम मोबाइल नंबरों की लिस्ट में से भी चुन सकते हैं. यह सर्विस दिल्ली, मुंबई, पुणे, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता, बेंगलुरु, अहमदाबाद, सूरत और जयपुर में पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.

Vi ग्राहक एवेलिबिलिटी को कंपनी की वेबसाइट से देख सकते हैं। इसके लिए ग्राहकों की बेसिक डिटेल जैसे PIN कोड और मोबाइल नंबर की जरूरत होगी। इसके बाद ग्राहक प्रीमियम नंबर्स की लिस्ट से एक प्रीमियम नंबर सेलेक्ट कर पाएंगे। साथ ही ग्राहक अपनी पसंद के हिसाब से भी नंबर्स डाल सकते हैं।

अंत में ग्राहक कोअपना नाम और ऑर्डर के लिए एड्रेस डालना होगा। कंपनी ने दावा किया है कि ग्राहकों को जीरो डिलीवरी चार्ज पर नया सिम कार्ड दे दिया जाएगा। आपको बता दें Hungama Music के साथ साझेदारी कर Vi ने एक नई सर्विस की भी शुरुआत की है। इस साझेदारी के तहत ग्राहकों को अब 6 महीने के लिए Hungama Premium का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जाएगा।

इस सब्सक्रिप्शन से ग्राहकों को Hungama Music की पूरी लाइब्रेरी का ad-फ्री एक्सेस, प्लेलिस्ट, पॉडकास्ट और म्यूजिक वीडियोज का भी एक्सेस मिलेगा। यूजर्स सॉन्ग्स को डाउनलोड भी कर सकेंगे। ये सर्विस Vi नेटवर्क में प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों को उपलब्ध होगी।

वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea) ने अपने ग्राहकों के लिए 4 नए प्लान जारी किए हैं. इसमें सबसे सस्ता प्लान 155 रुपए का है, जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल और कई तरह के फायदे मिले रहे हैं. हालांकि ये प्लान 24 दिन की वैलिडिटी के लिए ही है. कंपनी ने अपने ग्राहकों को राहत देते हुए 4 नए प्लान जारी किए हैं, जिसमें 155 रुपए, 239 रुपए, 666 रुपए और 699 रुपए के प्लान शामिल हैं.

Next Story