Begin typing your search above and press return to search.

Twitter डाउन? कंपनी ने बंद किए सभी ऑफिस, यूजर्स को हो रही है दिक्कत...पढ़े पूरी खबर

Twitter डाउन? कंपनी ने बंद किए सभी ऑफिस, यूजर्स को हो रही है दिक्कत...पढ़े पूरी खबर
X
By NPG News

डेस्क I Twitter यूजर्स को लॉगइन में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. पिछले दो सप्ताह से बहुत कुछ हो रहा है. एलन मस्क के मालिक बनते ही सीईओ पराग अग्रवाल समेत कई बड़े लोगों को नौकरी से निकाला गया. बहुत से यूजर्स को एरर कोड नजर आ रहा है. हालांकि यह दिक्कत सभी यूजर्स को नहीं हो रही है. Downdector पर 100 से ज्यादा यूजर्स ने ट्विटर के डाउन होने की रिपोर्ट की है. इस दिक्कत का सामना करने वाले ज्यादातर यूजर्स वेब वर्जन वाले हैं.

ऐप वर्जन पर कुछ ही यूजर्स ने ट्विटर काम ना करने की जानकारी दी है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म काफी वक्त से चर्चा में है. पहले ट्विटर डील को लेकर और फिर मस्क के फैसलों को लेकर लगातार कुछ ना कुछ नया सामने आ रहा है. एलॉन मस्क और ट्विटर की डील फाइनल होने के बाद से कंपनी से जुड़े कई बड़े फैसले लिए गए हैं. कंपनी से लोगों को छंटनी का सिलसिला शुरू हो गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कभी अपने ओपन वर्क कलचर को लेकर पॉपुलर था और अब यहां आधे से ज्यादा कर्मचारियों की विदाई की तैयारी चल रही है. Twitter से हर दिन किसी ना किसी बड़े अधिकारिक को बाहर निकाला जा रहा है. वहीं शुक्रवार का दिन तो ट्विटर कर्मचारियों के लिए कयामत बनकर आया. ट्विटर ने एक ईमेल जारी कर सभी कर्मचारियों को घर जाने के लिए कह दिया है. कंपनी की ओर से कर्मचारियों को एक ईमेल आया जिसमें कहा है कि चाहें आपको नौकरी से निकाला गया हो या नहीं,Twitter अपने ऑफिस टेम्परेरी तौर पर बंद कर रही है और लोगों के एक्सेस को रोका जा रहा है.

टेम्परेरी तौर पर बंद ऑफिस करने और बड़ी संख्या में कर्मचारियों की छंटनी के बाद ट्विटर का काम कैसे चलेगा? ये सवाल बहुत से लोगों के मन में आ रहा है. जाहिर है कि ऐलॉन मस्क ने इससे निबटने का प्लान तैयार कर किया होगा. छंटनी का मुख्य उद्देश्य कंपनी के खर्चों को कम करना है और उसे प्रॉफिटेबल बनाना है.इसके लिए लोगों की छंटनी होगी और दूसरे कर्मचारियों पर वर्कलोड भी बढ़ेगा. मस्क ने इस कंपनी को खरीदने के लिए 44 अरब डॉलर खर्च किए हैं, तो निश्चित तौर पर इसे बंद नहीं करेंगे.हां, इससे फायदा कमाने के लिए दूसरे प्लान्स बनाएंगे. हाल में ही मस्क ने Blue Tick के लिए सब्सक्रिप्शन सजेस्ट किया है, जिसकी वजह से यूजर्स को हर महीने 8 डॉलर खर्च करने पड़ सकते हैं. मस्क लगातार लोगों को ब्लू टीक और ट्विटर की फुल सर्विस यूज करने के लिए सब्सक्रिप्शन लेने की बात कह रहे हैं.

Next Story