Begin typing your search above and press return to search.

JIO ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: सिर्फ 2 रुपये ज्यादा देकर पाएं दोगुने से भी ज्यादा डेटा, लंबी वैलिडीटी, अनलिमिटेड कॉलिंग भी... साथ में कैशबैक ऑफर...

JIO ग्राहकों के लिए अच्छी खबर: सिर्फ 2 रुपये ज्यादा देकर पाएं दोगुने से भी ज्यादा डेटा, लंबी वैलिडीटी, अनलिमिटेड कॉलिंग भी... साथ में कैशबैक ऑफर...
X
By NPG News

नईदिल्ली 3 नवम्बर 2021. रिलायंस जियो (Reliance Jio) के पास रिचार्ज प्लान्स की लंबी रेंज है। Jio के प्लान 98 रुपये से शुरू होते हैं और सबसे महंगा प्लान 3,499 रुपये का है। जियो के कुछ प्लान बेहद किफायती हैं। हमने जियो के 2 रिचार्ज प्लान की तुलना की है, दोनों प्लान 250 रुपये से कम के हैं। हम आपको बता रहे हैं कि कैसे आप सिर्फ 2 रुपये ज्यादा महंगा वाला प्लान खरीदकर दोगुना से अधिक डेटा पा सकते हैं। तो आइए जानते हैं कि कौन से हैं जियो के ये प्लान और इनमें क्या-क्या फायदे मिलते हैं।

रिलायंस जियो के फ्रीडम प्लान्स में शामिल यह खास रीचार्ज प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें कुल 25GB डेटा ऑफरिंग है. इस प्लान की खूबी यह है कि इसमें रोजाना मिलनेवाले डेटा की कोई लिमिट नहीं होती है. यानी ग्राहक 25GB में से कितना भी डेटा किसी भी दिन खर्च कर सकते हैं. वहीं, इस प्लान से किसी भी मोबाइल नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की जा सकती है. साथ ही, इस प्लान से ग्राहक 100 SMS भेज सकते हैं. इस प्लान में ग्राहक को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

रिलायंस जियो के फ्रीडम प्लान में शामिल 249 रुपये वाले प्लान में 28 दिन के लिए कुल 56GB डेटा मिलता है. यानी रोजाना 2GB डेटा. फ्रीडम प्लान के दूसरे पैक्स की तरह इस प्लान में भी किसी भी दूसरे मोबाइल नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकते हैं. साथ ही, प्रतिदिन 100 फ्री SMS और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. फेस्टिव सीजन के तहत इस प्लान में 20% JioMart महा-कैशबैक ऑफर भी मिल रहा है.

Reliance Jio के दोनों प्लान में केवल 2 रुपये का फर्क है, लेकिन डेटा बेनिफिट के मामले में यह फर्क लगभग दोगुना है. 247 रुपये वाले प्लान में सिर्फ 25GB डाटा मिलता है, वहीं सिर्फ दो रुपये ज्यादा देकर ग्राहक को 249 रुपये में 56GB डेटा मिलता है. वैलिडिटी की बात करें, तो इसमें केवल दो दिन का फर्क है. जियो का 247 रुपये वाला प्लान 30 दिन के लिए वैध है, जबकि 249 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. 247 रुपये वाले प्लान के साथ मिलनेवाले 25GB डेटा में आप हर दिन कितना भी डेटा खर्च कर सकते हैं. Reliance Jio के 249 रुपये वाले प्लान में 20% JioMart Maha Cashback ऑफर भी है.

Next Story