Begin typing your search above and press return to search.

Shubham K Mart: शुभम के मार्ट में दिन भर लगा रहा भाग्यशालियों का ताँता जीते 1 करोड़ के सोने के आभूषण समेत कई शानदार उपहार...

Shubham K Mart: छत्तीसगढ़ ही नहीं मध्यभारत में पहली बार ऐसा हुआ है कि जब लोगों ने मनपसंद और जरूरत की सामान्य खरीदी पर 10 करोड़ से अधिक के उपहार जीतें हैं। खरीदारी के रोमांच और उत्साह को दोगुना करने वाली इस अब तक की सबसे बड़ी उपहार योजना 'शॉपिंग उत्सव' के चर्चे न केवल प्रदेश बल्कि देशभर में रहे।

Shubham K Mart: शुभम के मार्ट में दिन भर लगा रहा भाग्यशालियों का ताँता जीते 1 करोड़ के सोने के आभूषण समेत कई शानदार उपहार...
X
By Gopal Rao

Shubham K Mart: रायपुर। इंतजार की घड़ियां खत्म हुई। वो समय आया, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था। सोने की बरसात हुई। लोगों की आंखों से खुशियां झलकी। कोई बना करोड़पति तो कोई लखपति। दिग्गज कमर्शियल समूह सुमीत ग्रुप की 10 करोड़ से ज्यादा की उपहार योजना के बंपर ड्रॉ में हुई सोने की जबर्दस्त बरसात ने विजेताओं को गदगद कर दिया। किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा था, कि इतनी बड़ी रकम के उपहार मिल रहे हैं। इन उपहारों के जीतने की उत्सुकता और उत्साह दोनों ही हर निकाले जा रहे ड्रॉ में साफ-साफ दिखाई दीं। शुक्रवार को सरोना स्थित शुभम के मार्ट में उपहार योजना का बंपर ड्रॉ निकाला गया, भाग्यशाली विजेताओं की घोषणा की गई।


छत्तीसगढ़ ही नहीं मध्यभारत में पहली बार ऐसा हुआ है कि जब लोगों ने मनपसंद और जरूरत की सामान्य खरीदी पर 10 करोड़ से अधिक के उपहार जीतें हैं। खरीदारी के रोमांच और उत्साह को दोगुना करने वाली इस अब तक की सबसे बड़ी उपहार योजना 'शॉपिंग उत्सव' के चर्चे न केवल प्रदेश बल्कि देशभर में रहे। इसमें विजेता तो मालामाल हुए ही, साथ ही उपहार योजना ने खूब सुर्खियां भी बटोरी। हर किसी ने सुमीत ग्रुप की इस धमाकेदार उपहार योजना की तारीफ भी खूब की।


बंपर ड्रॉ में किसने क्या-क्या जीता

बंपर ड्रॉ का फर्स्ट प्राइज 1 करोड़ की गोल्ड ज्वेलरी कूपन नंबर-265544 ने जीती। सेकंड प्राइज 11 लाख की गोल्ड ज्वेलरी कूपन नंबर-0010937 और कूपन नंबर-719659 के नाम रही। थर्ड प्राइज पांच लाख की गोल्ड ज्वेलरी के कूपन नंबर-768112, कूपन नंबर- 301086 और कूपन नंबर-1013805 हकदार रहे। इसी तरह फोर्थ प्राइज दो लाख की गोल्ड ज्वेलरी (पांच विनर), फिफ्थ प्राइज पचास हजार की गोल्ड ज्वेलरी (21 विनर), सिक्सथ प्राइज ट्रेवल सूटकेस (2100 विनर) और सेवंथ प्राइज टफल बैग (5100 विनर) के विजेताओं की भी घोषणा ड्रॉ के जरिए की गई।


25,978 ग्राहकों ने जीते उपहार

उपहार योजना 15 अक्टूबर, 2023 से 5 मार्च, 2024 तक खरीदी पर दी गई। करीब छह माह तक चली इस उपहार योजना में सात मिनी ड्रॉ और एक बंपर ड्रॉ निकाला गया, जो आज संपन्न हुआ। बंपर ड्रॉ में 7,232 ग्राहकों को उपहार मिले। वहीं, सात मिनी ड्रॉ में 18,746 ग्राहकों ने टाटा नेक्सन कार, ओला एस वन बाइक, गोल्ड क्वॉइन समेत अन्य उपहार जीतें। इस तरह सात मिनी ड्रॉ और बंपर ड्रॉ को मिलाकर कुल 25,978 ग्राहकों ने शानदार उपहार जीते हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story