Begin typing your search above and press return to search.

NTPC News: सर्वश्रेष्ठ ब्रांडिंग पहल के लिए एनटीपीसी नवा रायपुर को स्वर्ण पदक...

NTPC News: सर्वश्रेष्ठ ब्रांडिंग पहल के लिए एनटीपीसी नवा रायपुर को स्वर्ण पदक...

NTPC News: सर्वश्रेष्ठ ब्रांडिंग पहल के लिए एनटीपीसी नवा रायपुर को स्वर्ण पदक...
X
By Gopal Rao

रायपुर। अप्रैल 07-08 को लखनऊ में आयोजित 32वें कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन मीट-2024 में एनटीपीसी-नवा रायपुर को सर्वश्रेष्ठ ब्रांडिंग पहल के लिए स्वर्ण पदक प्राप्त हुआ। निदेशक (मानव संसाधन) दिलीप कुमार पटेल ने सहदेव सेठी, वरिष्ठ प्रबंधक (नैगम संचार), एनटीपीसी नवा रायपुर को पुरस्कार प्रदान किया। इस अवसर पर क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (उत्तरी क्षेत्र) एन श्रीनिवास राव; हरजीत सिंह, कार्यकारी निदेशक - नैगम संचार; डॉ. अनिल कुमार डांग, महाप्रबंधक मानव संसाधन, एनआरएचक्यू और के एम प्रशांत, महाप्रबंधक (नैगम संचार) एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

यह पुरस्कार विशेष रूप से आउटडोर प्रदर्शन और प्रदर्शनियों के माध्यम से कंपनी की ब्रांड पहचान को बढ़ावा देने में एनटीपीसी नवा रायपुर के प्रयासों को मान्यता देता है। रायपुर हवाई अड्डे के आगमन और प्रस्थान क्षेत्रों पर प्रदर्शन बोर्ड; रायपुर हवाई अड्डे के पास 1.7 किलोमीटर की दूरी पर ब्रांडिंग बोर्ड की स्थापना; नया रायपुर में यूनिपोल; एनटीपीसी नया रायपुर कार्यालय के पास चौराहे पर साइनेज और आईपीएस-2024, न्यू इंडिया फेस्टिवल जैसी प्रदर्शनियों और प्रतिष्ठित संस्थानों जैसे आईआईआईटी नया रायपुर, एनआईटी रायपुर, एआईएमए, अरेरा क्लब आदि में प्रमुख कार्यक्रमों में भागीदारी उल्लेखनीय है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story