Begin typing your search above and press return to search.

Jio का धांसू ऑफर; रिचार्ज पर पाएं 250 रु की छूट, जानिए कब तक है ऑफर

Jio का धांसू ऑफर; रिचार्ज पर पाएं 250 रु की छूट, जानिए कब तक है ऑफर
X
By NPG News

नई दिल्ली। रिलायंस जियो, देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी, अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अकसर नये-नये प्लान और ऑफर लाती रहती है। अगर आप जियो यूजर हैं, तो बता दें कि इस समय भी एक शानदार ऑफर चल रहा है। बता दें कि जियो एक खास ऑफर लेकर आई है। इसकी तरफ से रिचार्ज पर कैशबैक दिया जा रहा है। साथ ही रिवॉर्ड भी ऑफर किया जा रहा है। इससे आप जियो रिचार्ज पर 250 रुपये तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं।

कब तक है ऑफर

जियो का यह ऑफर 31 दिसंबर 2022 तक बरकरार है। गौरतलब है कि यह ऑफर केवल डिजिटल वॉलेट और ऐप वालों के लिए वैलिड है। इनमें फोनपे, अमेजन, पेटीएम और मोबिक्विक शामिल हैं। इनके यूजर्स इस ऑफर का फायदा ले सकते हैं। यदि आप फोनपे के नए यूजर हैं तो ही आपको इस ऑफर का फायदा मिलेगा। आपको पहले 3 रिचार्ज पर 400 रुपये का रिवॉर्ड दिया जाएगा। बता दें कि फोनपे के मौजूदा यूजर्स को शुरुआती तीन रिचार्ज पर 300 रुपये का रिवॉर्ड ऑफर मिलेगा। ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको जियो रिचार्ज के लिए फोनपे ऐप का इस्तेमाल करना होगा। आपका पहला जियो रिचार्ज 152 रुपये या उससे अधिक का होना चाहिए। अमेजन वालों को 200 रु तक का बेनेफिट मिल सकता है। इसमें जियो रिचार्ज पर 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर अमेजन के नए यूजर्स के लिए होगा। जो लोग अमेजन के पुराने यूजर हैं वे 200 रुपये के रिवॉर्ड बेनेफिट का फायदा ले सकते हैं। पर ध्यान रहे कि आपको पहला रिचार्ज 199 रुपये का कराना पड़ेगा। इस बेनेफिट में कैशबैक, मनी ट्रांसफर, ट्रैवल, फूड और मेडिसिन वाउचर होंगे।

पेटीएम यूजर्स 15 रुपये का कैशबैक ले सकते हैं। पर यह ऑफर भी पेटीएम के नए यूजर्स के लिए ही होगा। ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको PAYTMNEW कोड को इस्तेमाल करना होगा। पेटीएम के मौजूदा यूजर्स 100 रुपये का कैशबैक ले सकते हैं। इस कैशबैक के लिए आपको PAYTMJIO कोड का इस्तेमाल करें। मोबिक्विक यूजर्स 250 रुपये तक का सुपरकैश ले सकते हैं। इसके लिए कोड है JIO250, जो आपको इस्तेमाल करना है। इसी तरह जियो के पुराने यूजर्स भी 250 रुपये का सुपरकैश ले सकते हैं। इसके लिए कोड है JIO250। इसके लिए कम से कम 152 रुपये या इससे अधिक का रिचार्ज जरूरी है। फ्रीचार्ज की तरफ से जियो रिचार्ज पर 30 रुपये का कैशबैक लिया जा सकता है। यह ऑफर केवल नये यूजर्स के लिए है। इसके लिए कोड है JION30। जो फ्रीचार्ज के मौजूदा यूजर्स हैं, वे JIO20 कोड डाल कर 20 रुपये का कैशबैक हासिल कर सकते हैं। पर आपका पहला रिचार्ज 199 रुपये या उससे ज्यादा का होना चाहिए। जियो ने एक नया प्लान पेश किया है। यह प्लान देश भर में 5जी मोबाइल नेटवर्क के रोलआउट के बीच आया है। रिपोर्ट के अनुसार, 222 रुपये की कीमत वाला यह वाउचर 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और आपको 50 जीबी हाई-स्पीड डेटा दिलाता है।

Next Story