Begin typing your search above and press return to search.

Jio का दमदार रिचार्ज: सिर्फ एक रुपये ज्यादा देना पर मिल रहे कई फायदे...जानिए पूरी डिटेल्स

Jio का दमदार रिचार्ज: सिर्फ एक रुपये ज्यादा देना पर मिल रहे कई फायदे...जानिए पूरी डिटेल्स
X

Jio Plan For Month

By NPG News

नई दिल्ली I जियो के रिचार्ज पोर्टफोलियो में कई आकर्षक प्लान्स शामिल हैं. कंपनी दो ऐसे डेटा ऐड ऑन पैक्स ऑफर करती है, जो पूरे साल काम करते हैं. वैसे तो ये इन डेटा ऐड ऑन पैक्स महंगे, लेकिन कंपनी ने इन्हें ज्यादा इंटरनेट यूज करने वाले यूजर्स के लिए जारी किया है.इन्हें यूज करने के लिए एक एक्टिव बेस प्लान की जरूरत होती है. बिना बेस प्लान के आप इन डेटा ऐड ऑन्स को यूज नहीं कर सकते हैं. जियो के पोर्टफोलियो में 15 रुपये की शुरुआती कीमत पर डेटा ऐड ऑन मिलते हैं. हम सबसे ज्यादा कीमत वाले डेटा ऐड ऑन्स की बात कर रहे हैं. आप Jio के सबसे महंगे डेटा ऐड ऑन प्लान से सिर्फ एक रुपये ज्यादा खर्च करके बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं. आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स...

2878 रुपये का डेटा वाउचर:- इस डेटा वाउचर की वैलिडिटी 365 दिनों की है. इसमें आपको कोई भी कॉलिंग बेनिफिट नहीं मिलेगा. यूजर्स को इस डेटा ऐड ऑन के तहत डेली 2GB डेटा मिलेगा. यानी पूरे प्लान में आपको 730GB डेटा मिलता है. इस रिचार्ज में आपको कॉलिंग या SMS बेनिफिट नहीं मिलेगा. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 64Kbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा.

2998 रुपये का डेटा वाउचर:- इसके अलावा कंपनी 2998 रुपये का डेटा वाउचर ऑफर करती है. इस डेटा वाउचर में यूजर्स को 2.5GB डेटा हर दिन मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी भी 365 दिनों की है. यानी आपको इस प्लान में कुल 912.5GB डेटा मिलेगा.इस प्लान में भी वॉयस कॉलिंग या SMS बेनिफिट्स नहीं मिलेंगे. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से इंटरनेट मिलेगा. इसके लिए आपको एक एक्टिव बेस प्लान भी चाहिए होगा. इससे एक रुपये ज्यादा खर्च करके आप 2999 रुपये का प्लान खरीद सकते हैं.

एक रुपये ज्यादा देने पर मिलेगा बहुत कुछ:- जियो के पोर्टफोलियो में 2999 रुपये का भी एक रिचार्ज प्लान आता है. इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को एक साल यानी 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इसमें यूजर्स को डेली 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS मिलते हैं.इसके अलावा यूजर्स को जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन और Jio Celebration Offer भी मिलेगा. यानी सिर्फ एक रुपये ज्यादा देकर आप बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं.

Next Story