Begin typing your search above and press return to search.

जियो ग्राहक: 3GB डेली डेटा वाला ये है जियो का सबसे सस्ता रीचार्ज, जानें क्या है फायदे

जियो ग्राहक: 3GB डेली डेटा वाला ये है जियो का सबसे सस्ता रीचार्ज, जानें क्या है फायदे
X
By NPG News

नईदिल्ली 8 अप्रैल 2022 I देश की टॉप टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के पोर्टफोलियो में यूजर्स की जरूरत के हिसाब से कई तरह के प्लान्स हैं. जियो यूजर्स के लिए कंपनी ने 1.5GB, 2GB और 3GB के डेली डेटा प्लान्स उतार रखे हैं. अगर आपकी डेली डेटा यूजेज 3जीबी तक है, तो हम आपको बताते हैं हर दिन 3GB डेटा ऑफर करनेवाले जियो के रीचार्ज प्लान्स के बारे में, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री मिलती है और इनकी वैलिडिटी 365 दिनों तक की है.

3GB डेली डेटा वाले जियो के पहले प्लान की कीमत 419 रुपये से शुरू होती है. इसमें ग्राहकों को रोजाना 3GB डेटा के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान के जरिये आप महीने में 84 जीबी डेटा का लाभ उठा सकते हैं. इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. साथ ही, हर दिन 100 SMS का बेनिफिट भी जियो ऑफर करती है.

रिलायंस जियो का 601 रुपये का प्लान भी पॉपुलर है. इसमें कंपनी ग्राहकों को हर दिन 3GB डेटा के अलावा, 6 जीबी एक्स्ट्रा डेटा ऑफर करती है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. इस प्लान में यूजर्स 90 जीबी डेटा का फायदा उठा सकते हैं. इस प्लान के साथ आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी के साथ जियो ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. वहीं, फ्री कॉलिंग की अनलिमिटेड सुविधा भी मिलती है.

जियो का यह प्लान हर दिन 3जीबी डेटा ऑफर करता है और इसकी वैलिडिटी 84 दिनों की है. इस प्लान में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस का लाभ भी ग्राहक को मिलता है. इस प्लान के साथ यूजर्स 252 जीबी डेटा का फायदा उठा सकते हैं. बता दें कि ग्राहकों को इसके अलावा, Jio ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

हर दिन 3GB डेटा का लाभ देनेवाला यह जियो का सबसे सस्ता प्लान है. इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की होती है. पूरी वैलिडिटी के दौरान 1095जीबी डेटा इस्तेमाल करने को मिलेगा. इस प्लान में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस का लाभ भी ग्राहक को मिलता है. इसके अलावा, जियो यूजर्स को Jio ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

Next Story