Begin typing your search above and press return to search.

jio ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर: फ्री दे रहा 29 दिन की वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉलिंग-डेटा सहित बहुत कुछ, जानिए

jio ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर: फ्री दे रहा 29 दिन की वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉलिंग-डेटा सहित बहुत कुछ, जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 27 दिसम्बर 2021. जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमत में बढ़ोतरी की थी. अब अपने यूजर्स को कुछ राहत देने के लिए न्यू ईयर ऑफर दे रहा है. इसके तहत जियो अपने यूजर्स को फ्री में डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रहा है. बस इसके लिए कंपनी की एक शर्त है. चलिए जानते है कि पूरा ऑफर क्या है.

जियो के 2,545 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर लिमिटेड टाइम के लिए हैप्पी न्यू ईयर ऑफर दिया जा रहा है. Jio का सालाना प्रीपेड प्लान जो आमतौर पर 336 दिन की वैधता के साथ आता है, अब जियो इस प्लान में 29 दिन की ज्यादा वैलिडिटी दे रहा है. इसका मतलब है कि जियो 2,545 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अब पूरे 365 दिनों तक चलेगा. यह नए साल के लिए एक सीमित समय के लिए पेशकश है और मौजूदा और नए दोनों रिलायंस जियो यूजर्स द्वारा इसका फायदा उठाया जा सकता है. यह प्लान रोजाना 1.5GB हाई-स्पीड डेटा के साथ आता है.

Jio के 2,545 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोजाना 100 SMS के अलावा रोजाना 1.5GB का हाई-स्पीड डेटा और 336 दिनों की वैधता प्रदान करता है. Jio अब बिना किसी अतिरिक्त कीमत के प्लान के साथ 29 दिन की अतिरिक्त वैलेडिटी की पेशकश कर रहा है. यह प्लान की कुल वैधता को 365 दिनों तक ले जाता है. यह ऑफर Jio की वेबसाइट के साथ-साथ MyJio ऐप पर भी उपलब्ध है.

इस प्लान के साथ यूजर्स को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud की मेंबरशिप भी मिलेगी. 2,545 रुपये के प्लान में अतिरिक्त वैधता प्रीपेड रिचार्ज प्लान केवल 2 जनवरी, 2022 तक है. अतिरिक्त वैधता Jio के प्रीपेड रिचार्ज प्लान को लंबी अवधि के रिचार्ज प्लान की तलाश करने वाले यूजर्स के लिए सबसे अच्छे ऑफर में से एक बनाती है.

Next Story