Begin typing your search above and press return to search.

EPFO News: सुधार लागू करने के लिए ईपीएफओ की ऑनलाइन संयुक्त घोषणा....

EPFO News: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन के केवाईसी में किसी भी सुधार के लिए ऑनलाइन संयुक्त घोषणाएं करने के प्रयासों का नाम, जन्मतिथि, लिंग, माता-पिता के नाम आदि का राष्ट्रीय नियोक्ता महासंघ, छत्तीसगढ़ चैप्टर के अध्यक्ष प्रदीप टंडन ने स्वागत किया है।

EPFO News: सुधार लागू करने के लिए ईपीएफओ की ऑनलाइन संयुक्त घोषणा....
X
By Gopal Rao

EPFO News: रायपुर। कर्मचारी भविष्य निधि संगठन के केवाईसी में किसी भी सुधार के लिए ऑनलाइन संयुक्त घोषणाएं करने के प्रयासों का नाम, जन्मतिथि, लिंग, माता-पिता के नाम आदि का राष्ट्रीय नियोक्ता महासंघ, छत्तीसगढ़ चैप्टर के अध्यक्ष प्रदीप टंडन ने स्वागत किया है। टंडन ने कहा। इससे नियोक्ताओं और सदस्यों को आरपीएफसी के कार्यालयों में घोषणा पत्र जमा करने में आने वाली कठिनाइयों में कमी आएगी क्योंकि अब वे इसे अपने घर बैठे ऑनलाइन जमा कर सकते हैं।

यह टेक्नोलॉजी के विस्तार के साथ प्रणाली को सरल बनाने के लिए ईपीएफओ की उपलब्धियों में से एक है ताकि इंटरफ़ेस को कम किया जा सके और टेक्नोलॉजी के माध्यम से सुविधाएं उपलब्ध कराई जा सकें। टंडन ने कहा कि यह प्रधानमंत्री मोदी के आत्मनिर्भर भारत और व्यापार करने में आसानी के प्रयास की दिशा में एक कदम है। फेडरेशन के अध्यक्ष आशीष विग ने श्रमिक वर्ग के कल्याण के लिए प्रधान मंत्री के मिशन को पूरा करने में उनकी पहल के लिए पूरे ईपीएफओ को बधाई दी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story