Begin typing your search above and press return to search.

CREDAI Property Expo: क्रेडाई प्रॉपर्टी एक्सपो का आज होगा भव्य शुभारंभ...

CREDAI Property Expo: 23 से 25 अगस्त तक इंडोर स्टेडियम में है आयोजन, शाम 4.30 बजे उद्घाटन समारोह, 40 डेवलपर्स अपने 200 प्रोजेक्ट के साथ रहेंगे मौजूद, मिलेगी सभी प्रकार की प्रॉपर्टी

CREDAI Property Expo: क्रेडाई प्रॉपर्टी एक्सपो का आज होगा भव्य शुभारंभ...
X
By Gopal Rao

CREDAI Property Expo: रायपुर। आपके घर की बात अब तक यदि नहीं बनी है तो इस बार जरूर बन जायेगी, क्रेडाई छत्तीसगढ़ के 23 से 25 अगस्त तक आयोजित प्रापर्टी एक्सपो में आपके भरोसे पर सौ फीसदी खरा उतरने का प्रयास लेकर प्रापर्टी एक्सपो में 40 डेवलपर्स अपने 200 प्रोजेक्ट के साथ मौजूद रहेंगे जो हर बजट-हर लोकेशन का सभी प्रकार की अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ वैधानिक प्रॉपर्टी उपलब्ध करायेंगे। बेस्ट प्रॉपर्टी के लिए बेस्ट डील्स करने का यह सबसे अच्छा अवसर होगा।। तीन दिवसीय प्रापर्टी एक्सपो का भव्य शुभारंभ शुक्रवार शाम 4.30 बजे इंडोर स्टेडियम बूढ़ापारा में होगा। उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ शासन के वित्त व आवास एवं पर्यावरण मंत्री ओ.पी. चौधरी व विशिष्ट अतिथि दुर्ग सांसद विजय बघेल होंगे। क्रेडाई के सभी पदाधिकारी व सदस्य,स्टाल होल्डर्स,बिल्डर्स,सहयोगी प्रायोजक,बैंकिंग अधिकारी इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे। तीनों ही दिन स्पाट बुकिंग पर कई सारे आफर्स पाने का भी मौका मिलेगा। क्रेडाई छत्तीसगढ़ ने इस बार अपने प्रॉपर्टी एक्सपो का थीम रखा है - 'घर की बात है'।

क्रेडाई छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष संजय रहेजा, प्रोग्राम चेयरमेन ऋषभ जैन, को-चेयरमेन नवनीत अग्रवाल व सचिव पंकज लाहोटी ने बताया कि साल दर साल क्रेडाई प्रॉपर्टी एक्सपो की भव्यता बढ़ते जा रही है,इसलिए कि साल भर के अंतराल में कई सारे नए प्रोजेक्ट जुड़ जाते हैं और आने वाले साल में वे भी एक्सपो में शामिल हो जाते हैं। इसका अनुभव प्रॉपर्टी बायर्स को भी मिलेगा जब क्रेडाई प्रॉपर्टी एक्सपो-2024 में वे पहुंचेंगे। सब कुछ होते हुए भी आवास का सपना पूरा नहीं हो पाता है, कोई न कोई दिक्कत आ जाती है। क्रेडाई मेंबर्स भी इस चीज को महसूस करते हैं इसलिए क्रेडाई प्रापर्टी एक्सपो जैसा आयोजन एक मंच पर आपको प्रदान किया जा रहा हैं ताकि हर विकल्प का चयन आपके पास होगा फ्लैट, प्लाट, मकान, विला या कमर्शियल आफिस ही क्यों न हो? सभी की खरीदी को आसान बनाने के लिए हर सहयोग व सुविधा यहां मिलेगी क्योकि ये आपके 'घर की बात है'। 23 से 25 अगस्त के बीच अधिकाधिक लोगों के घर का सपना पूरा हो सके यही उद्देश्य इस प्रापर्टी एक्सपो के आयोजन का है। क्रेडाई के साथ हमेशा से जुड़े सहयोगी इस बार भी स्पांशरशिप कर रहे हैं जिनमें एसबीआई, आईसीआईसीआई, जगुआर, मैजिक पेंट्स, एशियन पेंट्स, पापुलर पेंट्स, आडी, एमकेजी व नेचर टच शामिल है। रेडियो पार्टनर हैं 94.3 माय एफएम, आउटडोर पार्टनर एसव्हीए, डिजिटल पार्टनर वाया मीडिया, गिफ़्िटंग पार्टनर आईएफबी व फूड पार्टनर हैं द ओपन पेंट्री।

क्रेडाई प्रॉपर्टी एक्सपो में रेरा का स्टॉल भी कस्टमर के लिए उपलब्ध रहेगा जिससे वे अपनी पसंद के प्रोजेक्ट की पूरी लीगल जानकारी भी हासिल कर सकेंगे। वैसे तो जो क्रेडाई के मेंबर्स हैं वे और उनके सारे प्रोजेक्ट पूरी तरह टाउन एंड कंट्री प्लानिंग से लेकर अन्य सभी वैधानिक एप्रुवल लेकर ही काम कर रहे हैं। फिर भी कोई संशय रहा तो रेरा के स्टाल में जाकर पड़ताल कर सकते हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story