Begin typing your search above and press return to search.

Company failed to pay November salary: अपने कर्मचारियों को नवंबर का वेतन देने में विफल रही ये कंपनी, जानिए पूरा मामला

Company failed to pay November salary: अपने कर्मचारियों को नवंबर का वेतन देने में विफल रही ये कंपनी, जानिए पूरा मामला
X
By Kapil markam

Company failed to pay November salary to its Employees: New Delhi: किराना डिलीवरी करने वाला डंज़ो इस साल की शुरुआत में राजस्व वित्तपोषण फर्म वनटैप के साथ साझेदारी करने के बावजूद अपने मौजूदा कर्मचारियों को नवंबर का वेतन देने में विफल रहा है। मीडिया रिपोर्ट में गुरुवार को यह जानकारी दी गई।

मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार, इस हफ्ते की शुरुआत में, कंपनी ने कर्मचारियों से कहा था कि निवेशकों से आश्वासन मिला है कि अपेक्षित धनराशि उन्हें अगले सप्ताह की शुरुआत तक भेज दी जाएगी और कर्मचारियों को भरोसा दिया कि नवंबर का वेतन उन्हें जारी कर दिया जाएगा।

कंपनी के हवाले से कहा गया, "इस निवेश के साथ, हमें जनवरी में इक्विटी का दौर बंद होने तक अगले कुछ महीनों के लिए वेतन का प्रबंधन करने में सक्षम होना चाहिए।"

“चूंकि यह (ताज़ा फंडिंग) बाहरी कारकों पर आधारित है, हम सदस्यों को 15 दिसंबर, 2023 की सबसे खराब स्थिति वाली समयसीमा के लिए योजना बनाने की सलाह देंगे। हम अन्य विकल्प खोजने के लिए भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना जारी रखेंगे। देरी के लिए खेद है और आपसे निरंतर समर्थन का अनुरोध करता हूं।''

डंज़ो ने इस वर्ष अपने कर्मचारियों के वेतन में कई बार देरी की है।

कंपनी ने पहले कहा था कि वह सितंबर की शुरुआत तक कर्मचारियों को वेतन का भुगतान नहीं कर पाएगी, जो कि 20 जुलाई की पिछली समय सीमा से एक और देरी है। फिर धन जुटाने में असमर्थ होने के बाद उसने वेतन को अक्टूबर के पहले सप्ताह तक के लिए टाल दिया। बाद में, चल रहे फंड संकट के कारण नवंबर तक वेतन में देरी हुई।

पिछले महीने, डंज़ो ने लागत कम करने के लिए सभी कर्मचारी खातों को गूगल वर्कस्पेस से ज़ोहो में स्थानांतरित कर दिया था।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story