Begin typing your search above and press return to search.

राजधानी में बिजनेस को नया आयाम देगा 'वॉलफोर्ट ओमेगा, लांचिंग 19-20 अक्टूबर को...

वॉलफोर्ट समूह का न्यू कामर्शियल प्रोजेक्ट, अधिकांश वड़े ब्रांड्स करा चुके हैं बुकिंग

राजधानी में बिजनेस को नया आयाम देगा वॉलफोर्ट ओमेगा, लांचिंग 19-20 अक्टूबर को...
X
By Gopal Rao

रायपुर। छत्तीसगढ़ में रियल एस्टेट सेक्टर की अग्रणी व विश्वसनीय वॉलफोर्ट समूह जो कि अब तक 30 से भी अधिक आवासीय व कामर्शियल प्रोजेक्ट दे चुके हैं। अब राजधानी के बिजनेस को नया आयाम देने के लिए एक शानदार कनेक्टिीविटी वाले लोकेशन न्यू राजेन्द्रनगर, रिंग रोड नंबर 1 में अपना नया कामर्शियल प्रोजेक्ट वॉलफोर्ट ओमेगा लांच कर रहे है, जिसकी मेगा लांचिंग 19-20 अक्टूबर को होगी। पांच माले के इस कामर्शियल हाथ में आफिस, रिटेल व शाप है, इसके लिए बुकिंग प्रारंभ हो चुकी है और इसे शानदार रिस्पांश मिल रहा है। सारे माडर्न एमेनिटीज पहां पर उपलब्ध है। पहला कामशिथिल प्रोजेक्ट होगा जहां घर नेचुरल गार्डन की सुखद अनुभूति मिलेगी। अधिकांश बड़े इंडस द कापरिट घराने अपनी बुकिंग करा चुके हैं।

बॉलफोर्ट समूह के निदेशक पंकज लाहोटी एवं अर्पित पारख ने बताया कि जैसा कि मालूम है ताँतफोर्ट समूह ने हमेशा कुछ नया देने का प्रयास किया है और इसमें वे सफल भी रहे हैं। मतलब लोगों की जरूरतों को तराशा है चाहे यह आवासीय प्रोजेक्ट हो या कामर्शियल। वतिफोर्ट समूह के अन्य प्रोजेक्टों की खूबियों से सरोकार रखने वालों के बीच से मांग आ रही थी कि राजधानी रायपुर में एक सर्वसुविधायुक्त कामर्शियल प्रोजेक्ट लाया जाए। वॉलिफोर्ट ओमेगा' का लोकेशन न्यू राजेन्द्रनगर, कैनाल रोड, रिग रोड नबंर है, जिसकी कनेक्टिीविटी देखें तो हर दृहिकोण से बेहतर है। जहां ग्राउंड व फस्ट फ्लोर पर शाप्स व शो रूम होंगे वहीं ऊपर के अन्य फ्लोर आफिस के लिए आरक्षित रहेंगे। विशाल बेसमेंट पार्किंग में दो पहिया व चार पहिया वाहन के लिए अलग-अलग पार्किंग स्पेश रखें गए हैं। लिफ्ट व कामन साबीस का अपना अलग एरिया है। वीतफोर्ट ओमेगा की खुबसूरती हर एंगल से देखते ही बनती है। लगभग 90 फीसदी काम पूरी हो चुका है. मार्च 2025 तक यह पूरा हो जायेगा। बुकिंग का रिस्पांश कितना शानदार है इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि अब तक पचास फीसदी बुकिंग पूरी हो चुकी है। जिसमें कई बड़े ब्रांड के शो रूम व शाप्स भी शामिल है।

उन्होंने बताया कि अमूमन किसी माल या कामर्शियल हब में कारोष्ट्र नहीं रहता है लेकिन हमने पहली बार वॉल्फोर्ट ओमेगा० में नेचुरल गार्डन दिया है जो यहां प्रापर्टी लेने वालों को नहीं बल्कि आने-जाने वालों को भी सुखद अनुभूति प्रदान करेगा। एक और बात प्रांट एलीवेभान की तो सजा संवार दिया जाता है लेकिन कद के हिस्से को नजर अंदाज कर दिया जाता है लेकिन चॉलफोर्ट ओमेगा में ऐसा नहीं है। अगल-बगल, हर एंगल से आप देखेंगे बहुत ही शानदार इनोवेशन से वह खुबसूरत नजर आयेगा। डिजाइन में वास्तु का भी पूरा ध्यान रखा गया है। इसके आर्किटेक्ट है ईसट आर्किटेक्ट एंड प्लानर्स प्रा.लि. सिंगापुर व वास्तुकार है बाबी माह, वास्तु व एनर्जी एक्सपर्ट्स कॉलफोर्ट समूह का हर प्रोजेक्ट सफल रहा है इसलिए कि जी बताया है वही बनाया भी है। पूरी तरह वैधानिक प्रोजेक्ट का नियत समय पर पजेशन भी दिया है. और इसी गुडविल पर इस कामर्शियल प्रोजेक्ट्स में भी लोग बुकिंग करा रहे हैं।

बॉतफोर्ट समूह के बारे में

वॉलफोर्ट समूह के अज 20 वर्ष हो गए रियल एस्टेट सेक्टर में काम करते हुए और उन्होंने अब तक रामपुर व राप्पुर से बाहर 30 से भी अधिक आवासीय कामर्शियल प्रोजेक्ट दिए है। जिसकी गुणवत्ता, बनावट व तोकेयाना एक निमाल है। कामर्शियल प्रोजेक्ट में में केवल बड़े ब्रांड्स बल्कि विभित्र कार्पोरेट घरानों के आफिस भी संचालित हो रहे हैं। पदि बात आवासीय प्रोजेक्ट की करें तो बंगले, लग्जरी अपार्टमेंट्स स्वतंत्र मकान, फ्लैट, प्लाट्स हर बजट में उपलब कराये गए है। विश्वस्तरीय आधुनिक एमेनिटीज से आज 10 हजार से भी अधिक कस्टमर परिवार अपनी बुमिधां साक्षा कर आधुनिक लाइफ स्टाइल का आनंद ले रहे हैं। समूह का रियल एस्टेट सेक्टर के अलावा अन्य सेक्टर में भी व्यावसायिक कार्य संचालन है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story