Begin typing your search above and press return to search.

Blouse Ke Back Design: किसी शादी या पार्टी में जाना हो तो ब्लाउज़ के ये बैक डिज़ाइन हैं फैशन में, देखिए आप को कौन सा पसंद आता है...

Blouse Ke Back Design: किसी शादी या पार्टी में जाना हो तो ब्लाउज़ के ये बैक डिज़ाइन हैं फैशन में, देखिए आप को कौन सा पसंद आता है...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Blouse Ke Back Design हमारे यहां पार्टी और खासकर शादियों में लेडीज़ पर इंडियन पहनावा खूब फबता है। खासकर साड़ी में तो उनका रूप और भी निखर जाता है। अच्छी साड़ी के साथ खूबसूरत बैक डिज़ाइन वाला ब्लाउज़ हो तो देखने वालों की नज़रें ठिठक कर रह जाती हैं। यहां हम आपके लिए ब्लाउज़ के ऐसे बैक डिज़ाइन लाए हैं जो ज़बरदस्त फैशन में हैं। ज़रा देखिए आप कैसा ब्लाउज़ तैयार करवाना चाहती हैं।

कुंदन वर्क

अगर आप दूल्हे या दुल्हन की बहन हैं तो उनके बाद आप ही सेंटर ऑफ अट्रैक्शन हैं। शादी के लिए खास तैयारी जब कर ही रही हैं तो आपको कुंदन वर्क वाला ब्लाउज़ ट्राई करना चाहिए। यह ब्लाउज़ आप को भीड़ से अलग दिखाएगा। हर किसी की नज़र आप पर ज़रूर ठहरेगी। प्लेन सिल्क साड़ी को भी यह ब्लाउज़ हैवी लुक देगा।आप कुंदन के साथ मिरर वर्क और दूसरे स्टोन भी लगवा सकती हैं।

'बो' डिजाइन ब्लाउज़

बैक साइड से आप ब्लाउज़ का नेक डीप रखें या कम,दोनों ही पेटर्न में 'बो' खूब सजती है। इन दिनों यह जबरदस्त फैशन में भी है। आप बो को प्लेन भी रख सकती हैं और चाहें तो इसमें मोती भी लगवा सकती हैं।

बैकलेस ब्लाउज़

किसी फ्रेंड की शादी में साड़ी के साथ बैकलेस ब्लाउज़ पहनने का सोचा है तो बैक साइड पर दो पतली डोरियाँ या क्राॅस लगवा सकती हैं। साड़ी में हाॅट दिखने का इससे अच्छा आइडिया और कौन सा होगा।

मटकी नेक ब्लाउज़

आजकल मटकी नेक ब्लाउज़ भी लेडीज़ बहुत पसंद कर रही हैं और यह पहले से भी पसंद किया जाता रहा है। ऊपर से संकरे और नीचे से ब्राॅड कट वाले 'मटकी' जैसे इन ब्लाउज़ के नेक को डिफरेंट कलर या गोल्डन कलर की लेस या पाइपिंग से उभार सकती हैं। बीच में डोरियाँ, बीड्स और मोती या आर्टिफिशियल बेंगल तक लेडीज़ लगवा रही हैं।

सिंगल या डबल डोरी ब्लाउज़

यू शेप, राउंड शेप, वी नेक, स्क्वेयर शेप वाले ब्लाउज़ के बीच में बहुत से क्राॅस और कमर तक झूलती सिंगल या डबल डोरी लटकन पर बीड्स इस समय फैशन में है। लेडीज पार्टी में जाने के लिए ब्लाउज़ में ऐसे बैक डिज़ाइन बहुत पसंद कर रही हैं।

हाई नेक ब्लाउज़

साड़ी को माॅर्डन और सोबर टच और ओवल ऑल ग्रेसफुल लुक के लिए लेडीज़ पार्टी में हाई नेक ब्लाउज पसंद करती आई हैं। फैब्रिक प्लेन हो या फ्लोरल या प्रिंटेड, ये हर तरह से बहुत सुंदर लगते हैं और खूब पसंद किए जाते हैं।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story