Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: IAS कुणाल ने संभाला नगर निगम और स्मार्ट सिटी की कमान, बोले...सबका साथ, सबका सुझाव लेकर किया जाएगा शहर का विकास

Bilaspur News: IAS कुणाल ने संभाला नगर निगम और स्मार्ट सिटी की कमान, बोले...सबका साथ, सबका सुझाव लेकर किया जाएगा शहर का विकास
X

IAS Kunal Dudawat

By NPG News

NPG.NEWS

Bilaspur News: बिलासपुर। नवपदस्थ कमिश्नर कुणाल दुदावत ने आज नगर पालिक निगम कमिश्नर तथा एमडी स्मार्ट सिटी के रूप में पदभार ग्रहण किया। कुणाल 2017 बैच के आईएएस हैं। पदभार ग्रहण करते ही कमिश्नर कुणाल ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए निगम तथा स्मार्ट सिटी के अंतर्गत चल रही योजनाओं की जानकारी ली।

इस दौरान कमिश्नर कुणाल दुदावत ने कहा की शासन की जो योजनाएं है उन्हें बेहतर तरीके से समय पर पूरा करना तथा उसका लाभ शहरवासियों को मिलें यें उनकी प्राथमिकता है। आगे चर्चा करते हुए कमिश्नर दुदावत ने कहा निगम के जितने भी कार्य है उन सभी को शहर वासियों के सहयोग से पूरा करने का प्रयास होगा।

नवपदस्थ कमिश्नर कुणाल दुदावत ने कहा स्वच्छता एक सतत रूप से चलने वाली और अनिवार्य प्रक्रिया है,जिसका क्रियान्वयन प्राथमिकता और गुणवत्ता के साथ होनी चाहिए, शहर वासियों के साथ मिलकर सभी के सहयोग से इस पर कार्य करेंगे ताकि आगामी स्वच्छ सर्वेक्षण में बिलासपुर को बेहतर रैंक मिल सकें। निगम के अंतर्गत आने वाली सभी मूलभूत सुविधाओं और सेवा का निर्बाध रूप से लाभ सभी शहरवासियों को मिलता रहें इस इस दिशा में काम किया जाएगा। इसके साथ ही निगम तथा स्मार्ट सिटी के अंतर्गत जितने भी विकास कार्य चल रहें हैं उसे समय सीमा के भीतर पूरा कराने का प्रयास किया जाएगा। अरपा नदी बिलासपुर की जीवनदायिनी है, उसे प्रदूषण से बचाने तथा एक नई पहचान देने के लिए अरपा उत्थान एवं तट संवर्धन योजना पर काम जारी है,जिसका क्रियान्वयन गुणवत्ता के साथ समय सीमा के भीतर किया जाएगा। इसके साथ ही निगम कमिश्नर कुणाल दुदावत ने कहा की बिलासपुर को और भी बेहतर और विकसित बनाने के लिए सभी से सुझाव लेकर कार्य किया जाएगा। इससे पहले निगम के निर्वतमान कमिश्नर अजय त्रिपाठी ने नवनियुक्त कमिश्नर कुणाल दुदावत को पदभार सौंपा।

प्राथमिकता में नए क्षेत्रों में विकास कार्य भी शामिल

नवपदस्थ कमिश्नर कुणाल दुदावत ने कहा निगम सीमा में जो नए क्षेत्र शामिल हुए है वहाँ सुविधाएं उपलब्ध कराना तथा उन क्षेत्रों में विकास कार्यों का क्रियान्वयन किया जाएगा।

टीम वर्क के साथ काम करेंगे

कमिश्नर कुणाल दुदावत ने कहा की कोई भी कार्य अकेले नहीं किया जा सकता सभी के सहयोग से कार्य सफ़ल होता है.एक बेहतर टीम वर्क के साथ शहर को सुंदर बनाने का कार्य किया जाएगा।

Next Story