Begin typing your search above and press return to search.

भांचा एलन मस्क: एलन मस्क को ढेरों बधाइयों के बीच यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही, जानें क्या है मामला

भांचा एलन मस्क: एलन मस्क को ढेरों बधाइयों के बीच यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही, जानें क्या है मामला
X
By NPG News

रायपुर। टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क अब दुनिया के सबसे बड़े सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर के भी मालिक बन गए हैं। मस्क ने सुबह ट्वीट किया कि चिड़िया आजाद हो गई। इस पर काफी प्रतिक्रिया हुई। इसके बाद पराग अग्रवाल, जो कि ट्विटर के सीईओ थे, उन्हें मस्क ने निकाल दिया। इस खबर ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं।

अब आप कहेंगे कि भांचा बोलकर यह मस्क कथा क्यों पढ़ा रहे। दरअसल, इसी घटनाक्रम के बीच एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में घर की दीवार पर पेंटिंग दिखाई दे रही है। इसमें लिखा है, 'भांचा एलन मस्क ला ट्विटर चिरई पकड़े के गाड़ा गाड़ा बधाई'...।

एलन मस्क और भांजा। यह बात आपको थोड़ी अटपटी लग सकती है, लेकिन छत्तीसगढ़ में भांचा प्यार और सम्मान दोनों ही क्षणों में उपयोग किया जाता है। छत्तीसगढ़ में भगवान राम को भांजा कहते हैं, क्योंकि यहां एकमात्र माता कौशल्या का मंदिर है। माता कौशल्या की जन्मस्थली छत्तीसगढ़ है। इस कारण यहां भांजा को भगवान का दर्जा दिया जाता है।

छत्तीसगढ़ में प्यार से भी बच्चों को भांचा कहते हैं। इसी को आधार बनाकर 'छत्तीसगढ़ का पेज' सोशल मीडिया यूजरनेम की ओर से मस्क को बधाई दी गई है, जो काफी चर्चा में है।

Next Story