Begin typing your search above and press return to search.

ऑटो एक्सपो को मिल रहा शानदार रिस्पांश,सभी सेग्मेंट में हो रही बुकिंग...

स्टेज प्रोग्राम का विजिटर्स ले रहे हैं मजा...

ऑटो एक्सपो को मिल रहा शानदार रिस्पांश,सभी सेग्मेंट में हो रही बुकिंग...
X
By NPG News

रायपुर। ऑटो एक्सपो-2023 को आज आठ दिन हो गए लेकिन गाडिय़ों की बुकिंग कराने वालों का उत्साह देखकर लगता है कि इस बार का एक्सपो नया इतिहास बना जायेगा। इतना ज्यादा रिस्पांश मिल रहा है कि डीलर्स को कंपनियों से और भी गाडिय़ां आर्डर करने पड़ रहे हैं। सभी सेग्मेंट में बुकिंग हो रही है। वहीं इलेक्ट्रानिक गाडिय़ों के प्रति भी रूझान देखने को आ रहा है। नए माडल को लेकर भी लोगों में उत्सुकता है। रोजाना शाम स्टेज प्रोग्राम भी इतना शानदार हो रहा है कि लोग परिवार सहित बैठकर देर रात तक आनंद उठा रहे हैं। शनिवार व रविवार वीक एंड पर और ज्यादा रिस्पांश को देखते हुए स्टाल होल्डर्स ने विशेष तैयारी कर ली है।

रायपुर आटोमोबाइल्स डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विवेक गर्ग,सचिव कैलाश खेमानी,उपाध्यक्ष रविन्द्र भसीन कोषाध्यक्ष

कोषाध्यक्ष विवेक अग्रवाल ने बताया कि पिछले छह आयोजनों की शानदार सफलता के बाद यह सातवां ऑटो एक्सपो हैं जिसमें पार्टिसिपेट की संख्या और बढ़ी है। ऑटोमोबाइल्स सेक्टर में दिल्ली के ऑटो एक्सपो के बाद पहला एक्सपो हैं रायपुर का जहां इतने बड़े पैमाने पर आयोजन किया गया है। इस एक्सपो की चर्चा पूरे देश में हो रही है। इसीलिए सभी कंपनियों के शीर्ष अधिकारी भीअपने डीलर्स व कंपनी को लीड करने के लिए एक्सपो में मौजूद हैं। 100 ऑटोमोबाइल्स ब्रांड का एक प्लेटफार्म पर इक्टठा होने का कस्टमर को अपनी पसंद चयन करने का फायदा मिल रहा है। स्पेयर पाट्र्स के स्टाल में लोग अपनी जरूरत के पाटर््स खरीदी कर रहे हैं। फाइनेंस कंपियनों के स्टॉल पर तत्काल में फाइनेंस भी हो जा रहा है। एक्सपो में जो ऑन द स्पॉट व्हीकल की बुकिंग हो रही है डीलर्स एक्सपो में ही डिलीवर कर रहे हैं।एक्सपो में एक ही जगह पर टू व्हीलर, कार, कमर्शियल व्हीकल, ट्रैक्टर्स, ऑटो मोबाइल्स इक्विपमेंट्स के अलावा यूज्ड कारों के प्रदर्शन व बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। आरटीओ ने लाइसेंस बनाने के लिए अलग से अपना स्टाल भी लगा रखा है।

स्टेज प्रोग्राम का एक्सपो के विजिटर्स जमकर मजा ले रहे हैं। डांस टू्रप व म्यूजिकल परफार्म काफी शानदार है। स्टेट अप कामेडियन ने लोगों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया। शनिवार को बच्चों का फैशन शो भिलाई के बैंड ग्रुप का कार्यक्रम रखा गया है।

Next Story