Begin typing your search above and press return to search.

Amazon का धमाकेदार सेल शुरू: Xiaomi, Realme, Oppo और दूसरे फोन्स पर भी मिलेगा बंपर छूट...यहां तुरन्त करें चेक...

Amazon का धमाकेदार सेल शुरू: Xiaomi, Realme, Oppo और दूसरे फोन्स पर भी मिलेगा बंपर छूट...यहां तुरन्त करें चेक...
X
By NPG News

नई दिल्ली I Amazon की नई सेल शुरू हो गई है. इस सेल का नाम Amazon Smartphone Upgrade Days Sale रखा गया है. इस सेल में कंपनी कई फोन्स और एक्सेसरीज पर बंपर डिस्काउंट दे रही है. इस सेल के दौरान Xiaomi, iQOO, Realme, Oppo, Lava और दूसरे फोन्स पर छूट मिल रही है.

दरअसल, सेल के दौरान लेटेस्ट Redmi A1, iQOO Z6 Lite, Redmi 11 Prime 5G, realme Narzo 50i स्मार्टफोन्स पर भी बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. स्मार्टफोन अपग्रेड डेज सेल आज से शुरू होकर 14 दिसंबर तक चलेगी. बायर्स को HDFC बैंक और फेडरेल बैंक कार्ड से एडिशनल डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

Xiaomi:- Xiaomi स्मार्टफोन्स को भी इस सेल के दौरान बंपर छूट के साथ बेचा जा रहा है. Xiaomi के फोन्स पर एडिशनल बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. इससे आप काफी कम कीमत पर फोन्स को खरीद सकते हैं. सेल के दौरान Redmi A1 को 5579 रुपये, Redmi 10A को 7469, Redmi 11 Prime 5G को 11,999 रुपये और Redmi Note 11 को 10,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

iQOO:- iQOO के फोन्स को गेमिंग स्मार्टफोन के तौर पर जाना जाता है. सेल के दौरान iQOO के फोन्स पर भी जबरदस्त डील दी जा रही है. सेल में आप iQOO Neo 6 को 26,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं. जबकि iQOO Z6 Lite को 12,499 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Realme:- कस्टमर्स डिस्काउंट और ऑफर का फायदा Realme के फोन्स पर भी उठा सकते हैं. Realme Narzo 50A Prime को सेल के दौरान 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

OPPO:- अपग्रेड डेज सेल के दौरान OPPO के फोन्स को भी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है. इस सेल में नए लॉन्च हुए फोन्स को भी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. OPPO F21s Pro 5G को 24,499 रुपये में सेल के दौरान बेचा जा रहा है. दूसरे फोन्स पर भी कंपनी डिस्काउंट दे रही है.

Next Story