Begin typing your search above and press return to search.

Airtel का शानदार रिचार्ज प्लान: सिर्फ 280 रुपये में करें पूरे साल फ्री बातें, Disney+ Hotstar, SMS और डेटा सब मिलेगा मुफ्त....

Airtel News

Airtel का शानदार रिचार्ज प्लान: सिर्फ 280 रुपये में करें पूरे साल फ्री बातें, Disney+ Hotstar, SMS और डेटा सब मिलेगा मुफ्त....
X

airtel

By NPG News

नईदिल्ली I Airtel ka shanadar recharge plan:; क्या आप भी हर महीन के रिचार्ज से परेशान हो जाते हैं। एयरेटल आपकी इस परेशान को ध्यान में रखते हुए प्लान लेकर आया हुआ है। भारती एयरटेल अपने ग्राहकों को जरूरतों को समझते हुए सालाना प्लान लेकर आया हुआ है। यहां आपको 3,359 रुपये के प्लान के बारे में बता रहे हैं। ये प्लान एक बार रिचार्ज कराने पर आपकी जेब पर भारी पड़ेगा लेकिन अगर इसके मंथली खर्च के साथ फायदों को देखें तो ये प्लान एयरटेल का वैल्यू फॉर मनी प्लान है। ये प्लान सिर्फ 280 रुपये मंथली खर्च में पूरे साल की वैलिडिटी, 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और SMS देता है।

एयरटेल का 3359 रुपये का प्लान:- एयरटेल ने 3359 रुपये के प्लान को लंबी वैलिडिटी के साथ आता है। ये प्लान 12 महीने यानी 365 दिनों की वैलिडिटी देता है। एयरटेल अपने इस प्लान पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग देता है। इस प्लान में आपको रोजाना 100 SMS ऑफर किये जाते हैं। भारती एयरटेल के लंबी वैलिडिटी प्लान में रोजाना 2.5GB डेटा मिलता है। इसमें एयरटेल यूजर्स को साल भर का Amazon Prime Video का Mobile Edition, Disney+ Hotstar Mobile का सब्सक्रिप्शन भी मोबाइल पर इस्तेमाल करने के लिए मुफ्त मिलता है। इसके अलावा Wynk Music का फ्री ऐक्सेस, 3 महीने के लिए Apollo 24x7 Circle का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

सिर्फ 280 रुपये आएगा एक महीने का खर्च:- एयरटेल के इस प्लान में अगर हम एक महीने के खर्च की बात करें तो इसमें आपको एक महीने का खर्च 280 रुपये आता है। 280 रुपये महीने के खर्च में आप पूरे साल जितनी मर्जी बातें अपने परिवार, दोस्तों या ऑफिस में कर सकते हैं। साथ ही SMS भ मुफ्ते मिलते हैं। रोजाना के लिए 2.5GB डेटा मिलता है। अगर आपको ज्यादा डेटा की जरूरत है तो आप टॉपअप प्लान ले सकते हैं, जिसकी वैलिडिटी आपको पूरे साल मिलेगी क्योंकि आपका मौजूदा मेन प्लान की वैलिडिटी पूरे साल की है। ये प्लान एक बार रिचार्ज करने पर जेब पर भारी पड़ता है लेकिन हर महीने के खर्च और फायदों को देखे तो ये काफी किफायती और वैल्यू फॉर मनी प्लान है। अगर इस प्लान का एक दिन के खर्च की बात करें, तो इसके एक दिन का खर्च करीब 9 रुपये आता है।

Next Story