fbpx

निगम-मंडल नियुक्ति : बिग ब्रेकिंग – एक-दो दिनों में जारी हो सकती है निगम,मंडल, आयोग व प्राधिकरण में नियुक्ति की लिस्ट….CM की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिस्ट हुई फाइनल……लंबे समय से चल रहा है इंतजार

रायपुर 27 जुलाई 2020। छत्तीसगढ़ में निगम, मंडल, आयोग व प्राधिकरण में अध्यक्ष व मेंबर की लिस्ट आज या कल में निकल सकती है। आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में मंत्रियों के साथ हुई बैठक में लिस्ट फाइनल कर ली गयी। ये लिस्ट किसी भी दिन जारी की जा सकती है। कोरोना की समीक्षा के लिए बुलायी गयी बैठक में आयोग, मंडल व निगम में नियुक्तियों पर भी लंबी चर्चा की गयी।

करीब चार घंटे तक चली बैठक के बाद मंत्री रविंद्र चौबे ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ..

“आज की बैठक में कोरोना की समीक्षा के दूसरा बड़ा फैसला निगम,मंडल, आयोग और प्राधिकरणों में निुयक्ति को लेकर लिया गया है, जिन निगम, मंडल, आयोग व प्राधिकरणों में नियुक्ति नहीं हुई, वहां जल्द से जल्द नियुक्ति की जाये, बहुत सारे नामों पर चर्चा हुई है, आज कुछ नाम फाइनल भी कर लिये गये हैं, मुझे लगता है कि जल्द ही लिस्ट जारी कर दी जायेगी”

आपको बता दें कि कई निगमों में नियुक्तियां हो चुकी है, जबकि कई निगम, मंडल और आयोग अभी भी खाली पड़े हैं। वहीं जिन निगमों में अध्यक्ष की नियुक्ति हुई है, वहां उपाध्यक्ष व मेंबर के पद भी अभी तक डिसाइड नहीं हुए हैं, लिहाजा माना जा रहा है कि अब जल्द ही उन सभी जगहों पर नियुक्ति हो जायेगी।

सिंचाई के लिए 28 जुलाई से जलाशयों से छोड़ा जाएगा पानी

उच्च स्तरीय बैठक में राज्य में खरीफ फसलों की स्थिति पर भी विस्तार से चर्चा की गई। खरीफ फसलों की सिंचाई के लिए 28 जुलाई से ही जलाशयों से पानी छोड़ने का भी निर्णय लिया गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!