VIDEO: ब्रेकिंग- महिला एल्डरमैन से भरे बाजार में ठेका कर्मी ने की मारपीट……विधायक शैलेष पांडेय की गृहमंत्री से शिकायत पर कुछ मिनटों में ही हुआ बड़ा एक्शन…. कर्मचारी हुआ बर्खास्त, 2 पर FIR भी हुई दर्ज

बिलासपुर 19 नवंबर 2020। महिला एल्डरमैन से भरे बाजार में मारपीट करने वाला के ठेका कर्मी पर FIR दर्ज हो गयी। बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय की गृहमंत्री से शिकायत पर कुछ ही मिनटों में बड़ा एक्शन हुआ है। गृहमंत्री ने फोन पर निगम कमिश्नर को जहां आरोपी निगमकर्मी को तुरंत बर्खास्त करने का निर्देश दिया है, तो वहीं एसपी को फोन पर तत्काल इस मामले में FIR के निर्देश दिये हैं।

मामला आज दोपहर बिलासपुर के बृहस्पतिबाजार का है, जहां सफाई व्यवस्था का जायजा लेने के लिए एल्डरमैन अजरा खान निकली हुई थी, इसी दौरान जब वो बाजार में पहुंची तो सफाई काम में लगे निगमकर्मियों को निर्देश दिया कि बिना पानी डाले सफाई करने से लोगों को परेशानी हो रही है। धूल ना उड़े, इसलिए पहले पानी का छिड़काव करो, ताकि लोगों को परेशानी ना हो। महिला एल्डरमैन की बातों को सुनकर ठेका कर्मी तैश में आ गया और अजरा खान से उलझ पड़ा। भरे बाजार में निगमकर्मी महिला एल्डरमैन से बदतमीजी करने लगा और हाथापाई पर उतारू हो गया। इस मामले में सफाई सुपरवाइजर बिक्की यादव और संदीप डहरिया के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज किया गया है।

इस मामले की शिकायत महिला एल्डरमैन ने मौके से ही विधायक शैलेष पांडेय को दी, जिसके बाद शैलेष पांडेय ने इस मामले की पूरी जानकारी गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को दी। जिस पर तुरंत ही गृहमंत्री ने पहले तो दुर्व्यवहार करने वाले के ठेका कर्मी को बर्खास्त करने का निर्देश दिया और फिर एसपी को इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने को कहा।

इस मामले में NPG से बातचीत करते हुए विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि…

“जनप्रतिनिधि के साथ दुर्व्यवहार किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जायेगी, मुझे इस मामले में शिकायत मिली थी, जिसके बाद मैंने तुरंत ही गृहमंत्री को अवगत कराया और गृहमंत्री के निर्देश पर आरोपी निगमकर्मी पर कार्रवाई की गयी है। मैं स्पष्ट कर दूं कि जनप्रतिनिधि जनता के प्रति जिम्मेदार होता है और जनता को हो रही परेशानी को लेकर महिला एल्डरमैन वहां गयी थी, जिनके साथ मारपीट की गयी, ये बहुत गंभीर मसला है, मैंने इसकी गंभीरता को देखते हुए ही तत्काल गृहमंत्री को इसकी जानकारी दी थी”

Spread the love