fbpx

छत्तीसगढ़ में कोरोना का रिकार्ड टूटा : ….एक ही दिन में राजधानी से अब तक के सर्वाधिक 88 मरीज मिले… प्रदेश में आज 162 नये मरीज आये सामने… कुल मरीजों का आंकड़ा चार हजार के पार… 1 की मौत भी हुई

रायपुर 12 जुलाई 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना हर दिन नये रिकार्ड तोड़ रहा है। आज रायपुर में कोरोना के सर्वाधिक मरीज का रिकार्ड टूट गया है। राजधानी रायपुर में आज अब तक के सर्वाधिक मरीज मिले हैं। रायपुर में आज कुल 88 नये मरीज सामने आये हैं। ये ना सिर्फ रायपुर का बल्कि प्रदेश में आज तक इतने मरीज कभी किसी जिले से नहीं मिले हैं। प्रदेश में जो आज कोरोना की रफ्तार है, उसे देखते हुए कहा जा रहा है कि छत्तीसगढ़ में अब तक के सर्वाधिक मरीज मिल सकते हैं। पिछले 24 घंटे से भी कम वक्त में प्रदेश में 162 मरीज मिल चुके हैं। आज दिन भर में जहां 128 नये मरीज मिले थे, वहीं देर रात 34 कोरोना पॉजेटिव केस मिले थे। प्रदेश में कोरोना पॉजेटिव मरीजों का आंकड़ा और भी बढ़ सकता है।

प्रदेश अब कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 4 हजार के पार हो गयी है। प्रदेश में आज मरीजों की संख्या को जोड़कर देखें तो कुल 4059 मरीज प्रदेश में मिल चुके हैं। रायपुर की बात करें तो अभी तक 88 नये केस सामने आ चुके हैं। वहीं जांजगीर चांपा में 17, कांकेर में 9, बस्तर, कोरिया और नारायणपुर में 3-3, बिलासपुर में 2 के अलावे रायगढ़, बलौदाबाजार और कबीरधाम में 1-1 नये कोरोना के मरीज मिले हैं।

वहीं आज एक कोरोना संक्रमित की मौत हुई है। रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में भर्ती मरीज को किसी अन्य बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डाक्टरों ने ऐहितियातन उसका टेस्ट कराया था, जिसमें उसकी रिपोर्ट पाजेटिव आयी थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!