कोरोना का खौफ: BSNL ने लॉन्च किया FREE डेटा प्लान, अब रोजाना मिलेगा 5GB डेटा… ये यूजर्स ही उठा सकते है इसका फायदा, जानिए

नई दिल्ली 24 मार्च 2020।  टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने भी कोरोना के खिलाफ भारत की इस जंग में लोगों का साथ दिया है। BSNL ने नया प्लान पेश किया जिसके तहत लोगों को फ्री डेटा ऑफर किया जा रहा है।

बीएसएनएलने अपने यूजर्स के लिए फ्री डेटा प्लान पेश किया है। बीएसएनएल फ्री-ऑफ-कॉस्ट Work@Home प्लान के तहत यूजर्स को बिना एक भी रुपया खर्च किए फ्री डेटा मिल रहा है। बीएसएनएल के इस प्लान में ब्रॉडबैंड यूजर्स को एक रुपया भी खर्च नहीं करना है। यानी ये प्लान बिल्कुल फ्री है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 5जीबी डेटा फ्री में मिल रहा है। ये प्लान मौजूदा लैंडलाइन कनेक्शन वाले ब्रॉडबैंड यूजर्स को ही मिलेगा।

BSNL के इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 5 जीबी डेटा मिल रहा है। इसकी स्पीड 10Mbps होगी। हालांकि डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम होकर 1Mbps रह जाएगी। अच्छी बात यह है कि इस प्लान में 5 जीबी डेली डेटा लिमिट के बाद भी कोई एफयूपी लिमिट नहीं दी गई है। ये प्लान अंडमान निकोबार समेत बीएसएनएल के सभी सर्किल में में ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए आया है।

कंपनी ने ये प्लान ऐसे वक्त में पेश किया है जब ज्यादा से ज्यादा लोग घर से काम कर रहे हैं। इस प्लान को खासकर लैंडलाइन कनेक्शन वाले ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए पेश किया गया है। इस प्लान में यूजर्स को कोई पैसा नहीं खर्च करना है। इसके लिए कोई मंथली डिपॉजिट , इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.