fbpx

…इस पूर्व क्रिकेटर व मंत्री की पत्नी को हुआ कोरोना …. स्वास्थ्य विभाग में बड़ी अधिकारी के पद पर हैं पदस्थ….पूरा परिवार अब क्वारंटीन में गया

कोलकाता 11 जुलाई 2020। पूर्व क्रिकेटर और पश्चिम बंगाल के खेल राज्य मंत्री लक्ष्मीरतन शुक्ला की पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। शुक्ला की पत्नी सान्याल शुक्ला पश्चिम बंगाल सरकार के हेल्थ डिपार्टमेंट में डिप्टी सेक्रेटरी हैं। शनिवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लक्ष्मीरतन शुक्ला ने बताया कि पत्नी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पूरे परिवार में अपने आप को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में लक्ष्मी रतन शुक्ला ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया है। इससे पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर और पश्चिम बंगाल के खेलमंत्री लक्ष्मीरतन शुक्ला ने कोविड 19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में तीन महीने की विधायक की तनख्वाह और बीसीसीआई की पेंशन देने का फैसला किया था। इसके अलावा भी उन्होंने निजी स्तर पर काफी लोगों की मदद की है।

आपको बता दें कि 18 साल तक बंगाल के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने के बाद ऑलराउंडर लक्ष्मी रतन शुक्ला ने छह माह पहले संन्यास लिया था। अब शुक्रवार को उन्होंने नई पारी शुरू कर दी। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़कर जीत दर्ज करने के बाद ममता बनर्जी ने उन्हें अपनी कैबिनेट में जगह दी है। वो बंगाल में खेल राज्य मंत्री बनाये गये हैं।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.