कोरोना का शर्तिया इलाज बताकर लोगों से कर रहे थे ठगी…. वीडियो बनाकर Whatsapp के माध्यम से खुद का कर रहा था प्रचार, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

बलौदाबाजार-भाटापारा 2 अप्रैल 2020। कोरोनो जैसी महामारी से बचने के लिये जहां लोग अपने आप को घरों में कैद रखे हुये हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ ढोंगी इस महामारी को पैसा कमाने का जरिया बनाये हुये हैं। पुलिस ने ऐसे ही दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं जो कोरोना संक्रमण का शर्तिया इलाज बताकर लोगों से मोटी रकम वसूल करते थे।

घटना भाटापारा बलौदाबाजार के सोहेला थाना क्षेत्र की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति अपना वीडियों बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर रहा है। आरोपी वीडियो में बोल रहा हैं कि उसके पास कोरोनो जैसी गंभीर महामारी का शर्तिया इलाज है। शिकायत मिलने के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी प्रशांत ठाकुर ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये निर्देश दिये। एडीशनल एसपी और एसडीओपी के नेतृत्व में सोहेला टीआई रोशन सिंह राजपूत के द्वारा कार्रवाई करते हुये घनाराम बंजारे (50) और राजकुमार भारती (43) वर्ष को गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में वीडियो बनाकर लोगों का गुमराह करने की बात को कबूल की।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ 66/2020 धारा 188 आईपीसी, 03 महामारी अधिनियम के तहर अपराध दर्ज किया गया है। दोनों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में लेकर आज जेएमएफसी कोर्ट में पेश किया गया।

Spread the love