Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना वायरस: रोहित ने की लोगों से खास अपील, डॉक्टरों को किया धन्यवाद….

कोरोना वायरस: रोहित ने की लोगों से खास अपील, डॉक्टरों को किया धन्यवाद….
X
By NPG News

नईदिल्ली 17 मार्च 2020। वनडे टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने कोरोना से निपटने के लिए लोगों से साथ आने की अपील की है और सभी से स्मार्ट बनने के लिए भी कहा है। आईपीएल में मुंबई इंडियंस के 32 वर्षीय रोहित ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो शेयर कर सभी से विनती की और कोरोना से लड़ने के लिए संदेश भी दिया।

रोहित ने आगे कहा, ‘हम इसे इस तरीके से कर सकते हैं कि हम स्मार्ट बनें, जागरूक हों, अपने आसपास के बारे में जानें और जैसे ही कोई लक्षण दिखे, तुरंत अपने नजदीकी स्वास्थ अधिकारी से संपर्क करें, क्योंकि हम सभी चाहते हैं कि बच्चे स्कूल जाएं, हम मॉल और मूवी-थिएटर जाएं।

रोहित ने डॉक्टर्स का भी आभार जताते हुए कहा, ‘मैं दुनियाभर के सभी डॉक्टर्स और नर्स को उनके द्वारा किए जा रहे काम के लिए धन्यवाद देता हूं। साथ ही इस वायरस की वजह से अपनी जान गंवाने वालों के परिवार के लिए अपनी संवेदना प्रकट करता हूं।

चीन से फैले कोरोना वायरस को डब्लूएचओ महामारी घोषित कर चुका है, जिससे पूरी दुनिया प्रभावित हुई है। इस खतरनाक वायरस की वजह से अब तक 6500 से अधिक मौतें हो चुकी हैं तो वहीं 170000 से अधिक लोग प्रभावित हैं। इसकी वजह से खेल जगत को भी बड़ा नुकसान हुआ है। सावधानी बरतते हुए विभिन्न खेलों के अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों को रोक दिया गया है।

Next Story