Begin typing your search above and press return to search.

इस राज्य में कोरोना वैक्सीन मिलेगी मुफ्त में… मुख्यमंत्री का बड़ा ऐलान, बोले- ‘राज्य के लोगों को फ्री में कोविड-19 का टीका लगाया जाएगा”

इस राज्य में कोरोना वैक्सीन मिलेगी मुफ्त में… मुख्यमंत्री का बड़ा ऐलान, बोले- ‘राज्य के लोगों को फ्री में कोविड-19 का टीका लगाया जाएगा”
X
By NPG News

नईदिल्ली 12 दिसंबर 2020. कोरोना वायरस महामारी की वैक्सीन को लेकर केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने शनिवार को बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि राज्य के लोगों को मुफ्त में कोरोना की वैक्सीन दी जाएगी। इससे पहले, बिहार में बीजेपी द्वारा मुफ्त में वैक्सीन देने का ऐलान किया जा चुका है। वहीं, मध्य प्रदेश, असम, तमिलनाडु आदि राज्यों में भी मुफ्त में कोरोना वैक्सीन लगाने की बात कही जा चुकी है।

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने कहा, ”राज्य के लोगों को फ्री में कोविड-19 का टीका लगाया जाएगा।” इसके अलावा, उन्होंने राज्य में कोरोना की स्थिति पर जानकारी देते हुए कहा कि शनिवार को कोविड-19 के 5,949 नए मामले सामने आए और 32 लोगों की मौत हुई है। इसी के साथ राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 6.64 लाख हो गए और मृतकों की संख्या बढ़कर 2,594 हो गई। उन्होंने कन्नूर में संवाददाताओं से कहा कि दिन में 5,268 लोग बीमारी से ठीक हुए, जिससे राज्य में अब तक ठीक हो चुके मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 6,01,861 हो गई जबकि वर्तमान में 60,029 मरीजों का इलाज चल रहा है।

बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी ने संकल्प पत्र जारी किया था, जिसमें विभिन्न वादों में से एक वादा मुफ्त में बिहार के सभी लोगों को कोरोना की वैक्सीन मुहैया करने का भी था। वहीं, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने कहा था, ”जैसे ही वैक्सीन तैयार हो जाएगी, यह राज्य की जनता को मुफ्त में मुहैया कराई जाएगी।”

Next Story