कोरोना : स्टेट कोविड कमांड सेंटर के दो अफसर हुए कोरोना पॉजेटिव….देर शाम संक्रमण की पुष्टि के बाद मचा हड़कंप… कई अधिकारियों को होना होगा अब आइसोलेट

रायपुर 30 जुलाई 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर अब कोरोना वारियर्स पर टूट रहा है। पिछले दिनों कोरोना स्टेट कमांड सेंटर के एक अधिकारी सुभाष पांडेय कोरोना पॉजेटिव मिले थे, अब खबर ये आ रही है कि कोरोना कमांड सेंटर के दो अलग-अलग विंग के दो अफसर कोरोना पॉजेटिव मिले है। मीडिया सेंटर में डॉ सुरेंद्र पामभोई और डा राजेश शुक्ला की रिपोर्ट आज कोरोना पॉजेटिव आयी है। स्टेट कमांड सेंटर के ये दोनों अफसर बड़ी जिम्मेदारी संभाल रहे थे।

रिपोर्ट पॉजेटिव आने के बाद अब स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक सुबह इन अफसरों की पहली रिपोर्ट निगेटिव आयी थी, जिसकी वजह से इन अफसरों ने आज अपनी ड्यूटी भी की थी, लेकिन देर शाम आयी पॉजेटिव रिपोर्ट के बाद कोविड कमांड सेंटर में हड़कंप मच गया है। हालांकि इन अफसरों ने संक्रमण का कोई लक्षण नहीं है, सभी का स्वास्थ्य बिल्कुल सामान्य है, लेकिन रिपोर्ट पॉजेटिव होने के बाद इन्हें या तो अस्पताल या फिर घर पर ही क्वारंटीन होना होगा।

कोविड कमांड सेंटर में अब इन अधिकारियों के संपर्क में आये अधिकारियों व कर्मचारियों को भी अपना टेस्ट कराना होगा। ये अधिकारी लगातार अपने सीनियर अधिकारी के भी संपर्क में रहे हैं। ऐसे में अब सभी को खुद को क्वारंटीन होना पड़ सकता है।

Spread the love