कोरोना : टीवी अभिनेता पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव, रोकी गई ‘कसौटी जिंदगी के’ की शूटिंग…..शो में निभाते हैं अनुराग बासु का किरदार

मुंबई 12 जुलाई 2020। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बाद बालीवुड व टीवी की दुनिया से कोरोना से जुड़ी लगातार बुरी खबरें आ रही है। अब खबर है कि  मशहूर टेलीविजन अभिनेता पार्थ का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. पार्थ समथान ‘कसौटी जिंदगी के’ में अनुराग बासु के किरदार के लिए खासा मशहूर हैं. कुछ ही दिनों पहले लॉकडाउन खत्म होने के बाद इस सीरियल की शूटिंग शुरू कर दी गई थी. ऐसे में अब पार्थ का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद शो की शूटिंग को रोके जाने की भी खबर है.

बता दें कि कोरोना वायरस काफी तेजी के फैल रहा है. वहीं इन दिनों काफई सारे हाई प्रोफाइल मामले भी सामने आ रहे हैं. पार्थ समथान से पहले गुरूवार रात महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए कोरोना होने की खबर बताई. वहीं इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की मां समेत उनके परिवार के चार सदस्यों को भी कोरोना हो गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्थ कुछ अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे और जब उनका टेस्ट हुआ तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कसौटी जिंदगी की की शूटिंग शुरू हुई थी और सबसे पहले पार्थ ने ही शूट शुरू किया था। पार्थ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अभी शो की शूटिंग रोक दी गई है।

इस मामले में शो के प्रोड्यूसर्स बालाजी टेलीफिल्म्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। पोस्ट में लिखा है, ‘कसौटी जिंदगी की’ शो का एक टैलेंट कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उनका इलाज कराया जा रहा है। हमारी पहली प्राथमिकता है कि हम अपने टैलेंट, प्रोडक्शन क्रू और कर्मचारियों के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। हम गाइडलाइन्स के हिसाब से सभी चीजों को फॉलो कर रहे हैं और प्रशासन द्वारा जारी किए गए सभी मेडिकल प्रोटोकॉल्स को फॉलो करते रहेंगे’।

बता दें कि शो की टीम के कई सदस्यों में कोरोना के लक्षण दिखे गए जिसके बाद ससभी को टेस्ट करवाने को कहा गया है. पार्थ हाल ही में बेंगलुरु से वापस लौटे थे और शूट के लिए सेट पर आना शुरू किया था. उनके अलावा शो की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस, करण पटेल और तहसीन शाह भी शूटिंग शुरू कर चुके हैं.

शो की शूट को फिलहाल तीन दिनों के लिए रोक दिया गया है और बाकी सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. बता दें कि सरकार की गाइडलाइन्स के अनुसार अगर टीवी शो के सेट पर कोई सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है तो शो की शूटिंग 3 दिन के लिए रोक दी जाएगी.

खैर पार्थ के फैन्स उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं.

 

Spread the love