केंद्रीय मंत्री को कोरोना: अब मोदी सरकार के इस मंत्री को… खुद ट्वीट कर दी जानकारी….

नई दिल्ली 16 सितम्बर 2020. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. नितिन गडकरी की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है. नितिन गडकरी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कल मैं कमजोरी महसूस कर रहा था और फिर डॉक्टर से परामर्श लिया. मेरे चेकअप के दौरान मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया. आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ मैं अभी अच्छा महसूस कर रहा हूं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.”

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में सभी मंत्रियों को सुझाव दिया कि जो कोई भी उसके संपर्क में आया, वह सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें. सुरक्षित रहें. बताते चले कि केंद्रीय मंत्री कृष्‍णपाल सिंह गुर्जर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. गौरतलब है कि भारत में कोरोनावायरस के केस 50 लाख के पार पहुंच गए हैं. 50 लाख कोरोना के केस दर्ज करने वाला भारत दूसरा देश बन गया है. वहीं, एक दूसरी खबर यह भी है कि पिछले 24 घंटों में देश में अब तक की सबसे ज्यादा मौतें हुई हैं. 16 सितंबर की सुबह तक पिछले एक दिन में सबसे ज़्यादा 1,290 लोगों की मौत हुई है. वहीं, पिछले 24 घंटे में 90,123 मामले सामने आए हैं.

भारत में 50 लाख का आंकड़ा पार होने के बाद कुल मामलों की संख्या 50,20,359 चल रही है. वहीं, एक दिन में आने वाले मामलों की बात करें तो पिछले कुछ दिनों से लगातार देश में रोज 90 हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. मंगलवार को 83 हजार से कुछ ज्यादा मामले सामने आए थे.

Spread the love