दुल्हन को कोरोना : ….शादी के तुरंत बाद दुल्हन की कोरोना रिपोर्ट आयी पॉजेटिव… दुल्हे सहित 32 को भेजा गया क्वारंटीन में…. मायके में लिया गया था सैंपल, ससुराल पहुंचने पर मिली संक्रमण की सूचना

रायसेन 21 मई 2020। शादी के जश्न में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दुल्हन ही कोरोना पॉजेटिव निकल गयी। नयी नवेली दुल्हन के कोरोना पॉजेटिव मिलते ही अब ससुराल और मायके के 32 लोगों को क्वारंटीन में भेज दिया गया है। मामला मध्यप्रदेश के रायसेन की है, जहां शहर के सतलापुर में 18 मई को भोपाल की जाटखेड़ी कि युवती की शादी रायसेन में हुई थी। शादी के पहले ही युवती की तबीयत खराब थी, जिसके बाद उसका कोरोना टेस्ट कराया गया था। खराब तबीयत में ही लड़की की शादी हुई थी।

अब ससुराल पक्ष के 32 लोग क्वारंटीन में भेजे गये हैं। मिली जानकारी के मुताबिक युवती की तबियत पिछले कई दिनों से खराब चल रही थी।  युवती को 7 दिन पहले बुखार आया था जो दवा लेने के बाद उतर गया था. हालांकि, परिवार ने एहतियात बरतते हुए शनिवार को उसका सैंपल जांच के लिए भेजा, लेकिन इस बीच तय तारीख सोमवार को युवती की शादी हो गयी।

उसके तीसरे दिन बुधवार को रिपोर्ट आयी जो कोरोना पॉजिटिव निकली. बहु को कोरोना होने की खबर लगते ही घर और बाहर दोनों तरफ हड़कंप मच गया। शादी के बाद बुधवार को उसकी रिपोर्ट आई। युवती के परिजनों ने उसे फोन कर बताया की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद युवती को एम्स भोपाल मे भर्ती किया गया और उसके पति समेत 32 लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.