fbpx

रायपुर सांसद के ड्राइवर को कोरोना : …कुछ दिन पहले सांसद के PSO को भी हुआ था कोरोना … NPG से बोले MP- कोरोना का खतरा बहुत बढ़ गया, प्रदेश में सख्त लॉकडाउन की बेहद जरूरत

रायपुर 13 जुलाई 2020। छत्तीसगढ़ में बढ़ते कोरोना मरीजों के बीच रायपुर से डरावने आंकड़े आ रहे हैं। कल राजधानी रायपुर में 96 कोरोना मरीज मिले थे, जो अब तक प्रदेश के किसी भी जिले में मिले कोरोना मरीजों की संख्या में से सबसे ज्यादा है। रायपुर में कल एक साथ 28 जवानों की भी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी। रायपुर से जुड़ी कोरोना को लेकर अहम खबर ये है कि अब आमलोग इससे संक्रमित हो रहे हैं, जिनका ट्रेवल हिस्ट्री भी नहीं है।

रायपुर में कोरोना से जुड़ी बड़ी खबर ये है कि सांसद सुनील सोनी के PSO के बाद अब उनका ड्राइवर भी कोरोना पॉजेटिव मिला है। हालांकि खुशकिस्मति की बात ये है कि सांसद सुनील सोनी, उनकी पत्नी और बच्चों की रिपोर्ट निगेटिव आयी है। कल ही सभी के सैंपल स्वास्थ्य विभाग ने लिये थे, आज सभी की रिपोर्ट आयी है, जिसमें सिर्फ उनके ड्राइवर की रिपोर्ट ही पॉजेटिव आयी है। सांसद सुनील सोनी ने कहा कि….

“अभी कुछ देर पहले कोरोना की रिपोर्ट आयी है, मेरा ड्राइवर कोरोना पॉजेटिव मिला है, हालांकि मेरे परिवार की भी रिपोर्ट आज मिली है और सभी की रिपोर्ट निगेटिव आयी है, मैंने ड्राइवर को रिपोर्ट की जानकारी दे दी है, अब उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया जायेगा”

इससे पहले सांसद का PSO कोरोना पॉजेटिव पाया गया था, जिसके बाद सांसद के सभी स्टाफ का टेस्ट कराया गया था, हालांकि सभी की रिपोर्ट निगेटिव आयी है। इधर प्रदेश में बढ़ते कोरोना संकट को देखते हुए सांसद सुनील सोनी ने प्रदेश में लॉकडाउन की मांग की है। उन्होंने NPG से कहा कि ..

“प्रदेश में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं, राजधानी रायपुर के 70 वार्ड में से 56-57 वार्डों में कोरोना फैल चुका है, ऐस  में अब लॉकडाउन की जरूरत प्रदेश में महसूस हो रही है, अगर ऐहितियाती कदम नहीं उठाया गया तो कोरोना का संकट और भी गहरा सकता है”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!