मंत्री को कोरोना : …अब आवास मंत्री को कोरोना की हुई पुष्टि…. PSO और स्टाफ सहित 14 करीबी पहले ही हो चुके थे संक्रमित…..क्वारंटाईऩ में चल रहे थे मंत्री

मुंबई 23 अप्रैल 2020। कोरोना से जुड़ी एक बड़ी अपडेट आ रही है। कोरोना के भीषण संकट से गुजर रहे महाराष्ट्र में एक मंत्री भी कोरोना पॉजेटिव पाये गये हैं। टेस्ट रिपोर्ट पॉजेटिव आने के बाद से महाराष्ट्र सरकार में हड़कंप मचा है। इस रिपोर्ट के साथ ही महाराष्ट्र में 24 घंटे में 778 नये मामले सामने आये हैं, वहीं पॉजेटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 6427 हो गयी है। जितेंद्र महाराष्ट्र सरकार में आवास मंत्री हैं।

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ कोरोना पॉजेटिव मिले हैं। हाल ही में जितेंद्र अव्हाड़ के 14 निजी स्टाफ भी कोरोना पॉजेटिव पाये गये थे। इन 14 स्टाफ में 5 पुलिस कांस्टेबल थे, जो उनकी सुरक्षा में तैनात हैं, बाकि 9 उनके प्राइवेट स्टाफ है।

एनसीपी नेता जितेंद्र अव्हाड़ ने खुद ही जानकारी दी थी कि वो कई ऐसे लोगों के संपर्क में आये थे, जो कोरोना पॉजेटिव निकले थे। जिसके बाद से वो क्वारंटीऩ में चल रहे थे। जितेंद्र अवाहड़ ठाणे के कालवा-मुंब्रा विधानसभा से चुने गयेहैं। कहा जा रहा है कि जितेंद्र अव्हाड़ एक पुलिस अधिकारी के संपर्क में आये थे, जो कोरोना पॉजेटिव पाये गये थे।

 

Spread the love