भारतीय क्रिकेटर को कोरोना। चेन्नई सुपर किंग्स के एक खिलाड़ी सहित 12 स्टाफ मेंबर्स को कोरोना….तेज गेंदबाजों में से एक खिलाड़ी को हुआ कोरोना….जानिये किस खिलाड़ी को हुआ है कोरोना..

नयी दिल्ली 28 अगस्त 2020। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के एक खिलाड़ी और 12 स्टाफ मेंबर्स को कोरोना हो गया है। टीम की तरफ से अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है। जिस खिलाड़ी को कोरोना हुआ है, उसका नाम भी सामने नहीं आया है.हालांकि टीम प्रबंधन ने अभी तक खिलाड़ी का नाम नहीं बताया है, लेकिन माना जा रहा है कि यह खिलाड़ी भारतीय है और तेज गेंदबाज है। चेन्नई की टीम में चार भारतीय तेज गेंदबाज हैं। इनके नाम हैं- शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, केएम आसिफ और मोनू कुमार।

इसकी समय सीमा कल खत्म हो रही है इससे पहले कोरोना के मामले सामने आने के बाद टीम के खिलाड़ी अब फिलहाल क्वॉरंटीन में ही रहेंगे। सभी खिलाड़ियों की अब चौथी बार कोरोना की जांच होगी।आईपीएल के एक वरिष्ठ सूत्र ने न्यूज़ एजेंसी को बताया, ‘‘ हां, हाल ही में भारत के लिए लिए खेलने वाला दाएं हाथ के मध्यम गति के एक तेज गेंदबाज के अलावा फ्रेंचाइजी के कुछ सहयोगी सदस्य कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं.’’

उन्होंने कहा, ‘‘ हाँ तक हमें पता चला हैं, सीएसके प्रबंधन से जुड़े वरिष्ठ अधिकारी और उनकी पत्नी के अलावा फ्रेंचाइजी की सोशल मीडिया टीम के कम से कम दो सदस्य भी कोरोना वायरस की चपेट में है.’’ IPL 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा. इसके लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी है और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों को छोड़कर सभी खिलाड़ी अभ्यास कर रहे हैं.

Spread the love