महिला क्रिकेटर को कोरोना : टी-20 चैलेंजर में हिस्सा नहीं ले पायेगी ये क्रिकेटर…. पॉजेटिव आने के बाद क्वारंटीन में चल रहा है इलाज….टीम इंडिया की तेज गेंदबाज हैं

नई दिल्ली 17 अक्टूबर 2020। भारतीय महिला टीम की तेज गेंदबाज मानसी जोशी कोविड​​-19 जांच में पॉजिटिव आयी है और वह अगले महीने यूएई में खेली जाने वाली महिला टी20 चैलेंजर का हिस्सा नहीं होंगी। ‘ईएसपीएन क्रिकइंफो’ ने शुक्रवार को बताया कि 27 साल की मानसी कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव आने के बाद देहरादून में पृथकवास पर है।वह मुंबई नहीं गयी है जहां टी20 चैलेंजर में भाग लेने वाली अन्य भारतीय खिलाड़ी 13 अक्टूबर को पहुंच गये थे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि मानसी की जगह मिताली राज की अगुवाई में वेलोसिटी टीम में 26 साल की तेज गेंदबाज मेघना सिंह को शामिल किया गया है।

मानसी ने 2016 में पदार्पण करने के बाद भारत के लिए 11 एकदिवसीय और आठ टी20 में देश का प्रतिनिधित्व किया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने रविवार को महिला टी20 चैलेंज के लिए तीन टीमों का ऐलान कर दिया है। इन तीन टीमों की अगुवाई हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और मिताली राज करेगी। इस बार का महिला टी20 चैलेंज यूएई में 4 नवंबर से 9 नवंबर के बीच खेला जाएगा।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.