Begin typing your search above and press return to search.

डिप्टी सिकरेट्री को कोरोनाः सीएम के डिप्टी सिकरेट्री को कोरोना के बाद हड़कंप, मुख्यमंत्री गए क्वारंटाईन में…कोरोना टेस्ट होगा

डिप्टी सिकरेट्री को कोरोनाः सीएम के डिप्टी सिकरेट्री को कोरोना के बाद हड़कंप, मुख्यमंत्री गए क्वारंटाईन में…कोरोना टेस्ट होगा
X
By NPG News

शिमला, 22 जुलाई 2020। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सचिवालय में भी कोरोना घुस आया। खबर है, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के डिप्टी सिकरेट्री को कोरोना हो गया है। आज टेस्ट में उनका रिपोर्ट पाॅजीटिव आया। इसके बाद सीएम हाउस और मंत्रालय के सीएम सचिवालय में हड़कंप मच गया है। डिप्टी सिकरेट्री के प्राईमरी कंटेक्ट में आने वालों की लिस्ट तैयार की जा रही।
पता चला है, मुख्यमंत्री कार्यालय के सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। सीएम जयराम ठाकुर ने आज प्रेस ब्रीफिंग करनी था लेकिन पॉजिटिव मामला आने के बाद और अपने सरकारी आवास ओक ओवर रवाना हो गए हैं। सीएम का भी करोना टेस्ट होगा। उपसचिव के पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सेल्फ क्वारंटीन हो गए हैं। मंडी में पॉजिटिव पाया गया भाजपा नेता सीएम दफ्तर, सीएम आवास, आईजीएमसी भी गया था।
छोटी काशी मंडी में बुधवार को कोरोना के तीन मामले सामने आए हैं। इसमें एक भाजपा का प्रवक्ता है, जो मंडी शहर में पैलेस कॉलोनी का निवासी है। दूसरा भाजपा का पदाधिकारी है, जो विश्वकर्मा मंगवाई का निवासी है। तीसरा कोरोना संक्रमित सरकाघाट भांबला के गुड मझवाड़ी गांव का रहने वाला है, जो 12 जुलाई को दिल्ली से अपने घर लौटा है। यह संक्रमित व्यक्ति गृह मंत्रालय दिल्ली में बतौर चालक कार्यरत है तथा घर पर होम क्वारंटीन है।
प्रशासन सभी की कॉन्टैक्ट हिस्ट्री खंगलाने में जुट गया है। बताया जा रहा है कि पैलेस कालोनी के भाजपा नेता शिमला में बड़े नेताओं से मिलने गए थे। यह दोनों सराज विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं, लेकिन मंडी में ही रहते हैं। दोनों शाला गांव के उस ड्राइवर के संपर्क में आए थे, जो दो दिन पहले पॉजिटिव पाया गया था। दोनों में फिलहाल कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं और उन्हें ढांगसीधार स्थित कोविड केयर सेंटर में भेजा गया है। सीएमओ मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने कोरोना के तीन नए मामले आने की पुष्टि की है।

Next Story