DCP को कोरोना : रिया ये पूछताछ करने वाले DCP को कोरोना….डीसीपी सहित पूरा परिवार कोरोना की चपेट में… रिया से फोन पर बात करने के मामले में भी डीसीपी आये थे सवालों के घेरे में

मुंबई 29 अगस्त 2020। सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने वाले डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और उनके सभी घरवाले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. डीसीपी त्रिमुखे पर सुशांत केस में जांच को लेकर सवाल उठते रहे हैं. रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स से ये खुलासा हुआ था कि सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया की बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से फोन पर कई बार बातचीत हुई थी.

आपको बता दें कि सुशांत मौत मामले में सीबीआई अपनी जांच में उन सभी पहलुओं को खंगाल रही है जो सुशांत की मौत से जुड़े हो सकते है। कुछ दिन पहले ही  सीबीआई ने मुंबई पुलिस के डीसीपी क्राइम अभिषेक त्रिमुखे से करीब 30 मिनट तक की पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक, डीसीपी से पूछताछ के बाद सीबीआई ने मुंबई पुलिस के दो अफसरों को समन भी भेजा था।

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत केस में सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती और मुंबई पुलिस के डीसीपी क्राइम अभिषेक त्रिमुखे के बीच फोन पर करीब 5 बार बातचीत हुई थी। जिसके बाद डीसीपी पर सवाल उठे थे, कि आखिर उन्होंने आरोपी के साथ क्यों बातें की थी।

Spread the love