रेखा पर कोरोना का खतरा : सिक्युरिटी गार्ड के बाद अब चार और लोग मिले कोरोना पॉजेटिव… रेखा ने अभी तक नहीं कराया है कोरोना टेस्ट…..दो दिन पहले ही बंगले का गार्ड मिला था संक्रमित

मुंबई 14 जुलाई 2020। बॉलीवुड पर कोरोना का साया गहराता ही जा रहा है। महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय के कोरोना संक्रमित होने के बाद रेखा पर भी कोरोना का संकट गहराता जा रहा है। रेखा के सिक्युरिटी गार्ड के कोरोना पॉजेटिव पाये जाने के बाद बंगले के आसपास चार अन्य लोग भी कोरोना पॉजेटिव पाये गये हैं। इधर रेखा ने अभी तक अपना कोरोना टेस्ट नहीं कराया है, लिहाजा ये कह पाना संभव नहीं है कि रेखा में कोरोना को लेकर क्या स्थिति है।

आपको बता दें कि बीएमसी ने रेखा के सिक्युरिटी गार्ड के कोरोना पॉजेटिव मिलने के बाद उन्हें टेस्ट कराने को कहा था, जिसके बाद रेखा ने जवाब दिया था कि वो खुद ही टेस्ट करायेगी, लेकिन अभी तक टेस्ट की रिपोर्ट बीएमसी को नहीं भेजी गयी है। रेखा कुछ दिन से घर में क्वारंटीन हैं और उन्होंने साफ किया था कि वो सिक्युरिटी गार्ड के सीधे संपर्क में नहीं थी।

मालूम हो कि रेखा मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड एरिया में स्थित अपने ‘सी स्प्रिंग्स’ नाम के बंगले में रहती हैं. उनके इस बंगले पर दो सुराक्षाकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं, जिनमें से एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. अब रेखा के सिक्योरिटी गार्ड के बाद, पास के बंगले के चार और चौकीदार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी को बीएमसी कोविड फैसिलिटी में भेज दिया गया है. 9 और करीबी कॉन्टेक्ट्स की रिपोर्ट का इंतजार है. वार्ड कार्यालय के अनुसार, ये स्टाफ नियमित रूप से मिल रहे होंगे, इसलिए संक्रमित हो गए.

Spread the love