कोरोना : इस एक्ट्रेस के पिता की कोरोना से मौत…. कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजेटिव हुए थे…इलाज के दौरान हुई मौत

मुंबई 29 अक्टूबर 2020। एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल के पिता का कोरोना वायरस से निधन हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस दुखद खबर की जानकारी दी है। साथ ही अपने पिता के लिए इमोशनल नोट भी लिखा है।

दिव्या ने अपने पिता के साथ पुरानी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आप हमेशा मेरे साथ हो.. आई लव यू पापा। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें।”

दिव्या ने करीब एक हफ्ते पहले अपने परिवार के साथ फोटो शेयर की थी और अपने पिता के बारे में जिक्र किया था। उन्होंने लिखा था कि वो कमजोर नहीं पड़ेंगी और इस मुसीबत का डटकर सामना करेंगी। दिव्या ने एक दिन पहले भी एक पोस्ट शेयर किया और लिखा था, “कृपा करो नानक देव जी। मैं आप सभी से मेरे पिता के लिए प्रार्थना करने का निवेदन करती हूं।”

हजारों जिंदगियां निगलने के बावजूद कोरोना वायरस का कहर दुनिया में थमने का नाम ही नहीं ले रहा। इस वायरस से हर रोज हजारों जिंदगियां खत्म हो रही हैं। उन सब में से एक बुधवार को ही इस वायरस का शिकार बने टीवी अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल के पिता। ‘स्प्लिट्सविला’ और ‘एस ऑफ स्पेस’ जैसे शोज में नजर आ चुकीं दिव्या के पिता पिछले कुछ हफ्तों से कोरोना वायरस से संक्रमित होने की परेशानी से जूझ रहे थे।

Spread the love