कोरोना पीड़ित हीरा कारोबारी ने नदी में कूदकर दी जान, ब्रिज से एक किमी दूर पानी में मिला शव…. संक्रमण का पता चलने पर की आत्महत्या

सूरत 15 जुलाई 2020। कोरोना के खौफ से गुजरात के सूरत में एक हीरा कारोबारी ने आत्महत्या कर ली। उसकी लाश तापी नदी से बरामद की गई। मृतक की पहचान विनोदभाई चतुरभुजभाई खख्खर के तौर पर हुई, जो कि अमरेली जिले के तलाला के मूल निवासी थे। विनोदभाई के बेटे सार्थक ने बताया कि, वे कुछ दिनों से बीमार थे। रविवार को रात 9 बजे सिटी स्केन कराने के बाद सो गए थे। फिर रात करीब एक बजे जो रिपोर्ट आई, उससे उनमें कोरोना की पुष्टि हुई। वह परेशान हो गए, उन्हें डर सताने लगा कि उनकी वजह से परिवार के और लोग भी कोरोना पॉजिटिव न हो जाएं। इसी के चलते सोमवार की सुबह करीब 7 बजे अपनी मोपेड से घर से निकल गए थे।

सोमवार दिन में उनकी तलाश की गई, लेकिन नहीं मिले। उसके बाद तापी नदी के ब्रिज पर उनकी मोपेड मिली। फिर बीते रोज नदी के ब्रिज से करीब 1 किमी दूर उनका शव बरामद हुआ। पुलिस के अनुसार, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। परिजनों ने यही बताया है कि, कोरोना के खौफ से उन्होंने ऐसा कदम उठाया। वह सूरत में शहर के लंबे हनुमान रोड के पास हैप्पी पैलेस में रहा करते थे।

Spread the love