छत्तीसगढ़ के इस DSP के गाने ने सुरेश रैना को बनाया दीवाना, क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी किया सलाम, लिखा- ऐसे पुलिसमैन को देखकर ख़ुशी हुई….

रायपुर 1 अप्रैल 2020। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हड़कंप मचा रखा है। प्रधानमंत्री से लेकर राज्य की सरकारें भी लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है। 21 दिनों के इस लॉकडाउन पुलिस, डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ और  फ्रंटफुट पर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे, इन  हीरोज को लोग सलाम भी कर रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान अनोखे अंदाज में लोगों को जागरूक करने और सकारात्मकता लाने के लिए

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक पुलिस अधिकारी का कोरोना के बचाव को लेकर गाना गाते हुए वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो की छत्तीसगढ़ समेत दूसरे राज्यों के लोगों ने भी खूब प्रसंसा की। अब इस कड़ी में  भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने इस रियल हीरो के वीडियो को सोशल मीडिया पर  शेयर कर सलाम किया है।

सुरेश रैना ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान हमें सकारात्मक महसूस करने की सख्त जरूरत है। यह देखकर बेहद खुशी हुई कि हमारे पुलिसमैन मिस्टर अभिनव उपाध्याय इस महामारी के कठिन वक्त में सकारात्मकता फैला रहे हैं। ये लोग हमारे लिए सब कर रहे हैं। इसलिए इन लोगों के लिए आप घर में रहिए।

बता दें छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक आवासीय इलाके में पुलिस अधिकारी डीएसपी अभिनव उपाध्याय ने कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए लोगों को गाना गाकर जागरूक किया। उपाध्याय, इक प्यार का नगमा है की तर्ज पर ‘घर में ही रहना है, बाहर नहीं जाना है, सैनिटाइजर लगाना है, मिलकर हमको कोरोना को हराना है-‘ गा रहे हैं और उनके इस गीत लोग काफी पसंद करे है।

Spread the love