कोरोना : सारा अली खान पर भी मंडराया कोरोना का खतरा…..ड्राइवर मिला कोरोना पॉजिटिव….पूरा परिवार क़वारन्टीन में….खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा ये मैसेज….

मुम्बई 14 जुलाई 2020। एक्ट्रेस सारा अली खान पर भी कोरोना का खतरा मंडरा गया है। सारा का ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव मिला है।हालांकि एक्ट्रेस और उनके परिवार की प्रारंभिक रिपोर्ट अभी निगेटिव है। हालांकि अभी उनका पूरा परिवार क़वारन्टीन रहेगा। 1 से 2 दिन में फिर से उनका टेस्ट होगा, जिसके बाद ही उन्हें आगे की कुछ सलाह दी जाएगी।

आपको बता दें कि कोरोना का कहर इन दिनों बॉलीवुड पर कुछ ज्यादा ही टूट रहा है। पिछले 3 दिनों में कोरनो ने बॉलीवुड के 10 से ज्यादा सेलिब्रेटी को अपना शिकार बनाया है। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऎश्वर्या राय सहित कसौटी जिंदगी के सीरियल के स्टार, अनुपम खैर की फैमिली सहित कई टीवी और फिल्मी स्टार कोरोना की चपेट में है। अब सारा अली खान के ड्राइवर को भी कोरोना हो गया है।

सारा अली खान ने मैसेज में लिखा, मैं आप लोगों को बताना चाहती हूं कि हमारे ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट मिलते ही बीएमसी को सूचना दी गई और बाद में ड्राइवर को क्वारनटीन सेंटर में भेज दिया गया. सारा अली खान ने लिखा, मेरे परिवार के लोग और घर के सारे स्टाफ की रिपोर्ट निगेटिव आई है. हम सभी लोग जरूरी एहतियात बरत रहे हैं. बीएमसी की ओर से दी जा रही गाइडलाइंस के लिए धन्यवाद.

Spread the love